रोमन रेंस की 'बहन' ने की 1 साल बाद वापसी और WrestleMania 36 में हुई थी मैकइंटायर से गलती

Ankit
WWE राउंड अप
WWE राउंड अप

WrestleMania 36 में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

रेसलमेनिया 36 के दूसरे और अंतिम दिन मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में मैकइंटायर ने जीत हासिल की। और मैकइंटायर नए चैंपियन बन गए। लेकिन रेसलमेनिया ऑफ एयर जाने के बाद भी जबरदस्त मैच देखने को मिला। नए WWE चैंपियन मैकइंटायर को पूर्व चैंपियन और दिग्गज बिग शो ने मैच के लिए चैलेंज किय। ये मैच लैसनर के हारने के कुछ देर बाद ही हुआ।

पूर्व चैंपियन ने 1 साल बाद WrestleMania के बाद हुई Raw में धमाकेदार वापसी कर फैंस को दिया तोहफा

पिछले साल हुए रेसलमेनिया का बाद से नाया जैक्स टीवी में नजर नहीं आई थीं। पिछले साल विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में उन्होंने हिस्सा लिया था। फैंस ने सोचा था कि इस बार रेसलमेनिया 36 से पहले उनकी वापसी हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। नाया जैक्स ने फैंस को सरप्राइज देते हुए रेसलमेनिया के बाद हुई रॉ में धमाकेदार वापसी की और मैच लड़ा। लगभग एक साल बाद नाया जैक्स ने वापसी की है। ACL की सर्जरी के बाद उन्हें आराम दिया गया था।

"मैंने WrestleMania 36 के दौरान WWE का एक बड़ा नियम तोड़ दिया था"

रेसलमेनिया का अंत हो चुका है और WWE चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर ने जीता लिया है। ब्रॉक लैसनर ने पहले इस मैच में ड्रू की हालत बुरी कर दी थी।वापसी करते हुए ड्रू ने क्लोमोर किक से वार करते हुए ब्रॉक लैसनर को गिराया और पिन कर अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

WrestleMania 36 में जिंदा दफन होने वाले एजे स्टाइल्स के फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट

रेसलमेनिया 36 के पहले दिन एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच बोनयार्ड मैच हुआ था। अंडरटेकर की इस मैच में जीत हुई थी। टेकर ने एजे स्टाइल्स को कब्र में जिंदा गाड़ दिया था। अब लगातार फैंस ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि लाइव टीवी में एजे स्टाइल्स किस तरह से वापसी करेंगे।

WWE में सुर्खियों में रहने वाले कपल्स को किया जाएगा अलग?

WWE में कई सारे कपल्स आए हैं और उन्हें अच्छी स्टोरीलाइन दी गई है। इसी लिस्ट में बॉबी लैश्ले और लाना का नाम भी है। दोनों ने साल 2019 की आखिरी रॉ के दौरान शादी की थी और बताया था कि दोनों एक दूसके से काफी प्यार करते हैं। हालांकि अब बताया जा रहा हैं कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और बॉबी लैश्ले को रेसलमेनिया में लाना के कारण हार का सामना करना पड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं