Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 12 मई, 2018

  • दिनभर की जरूरी खबरें जिन्हें आपको जानना जरूरी हैं।
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

डीन एंब्रोज की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया


हाल की रिपोर्ट के अनुसार बर्मिंघम में अब एंब्रोज पूरी तरह शिफ्ट हो गए है। और यहां पर वो WWE की मेडिकल फैसिलिटी का पूरा लाभ उठा रहे है। उम्मीद ये जताई जा रही है कि उनकी इंजरी काफी जल्दी सही हो रही है और वो वापसी कर लेंगे। लगातार वो चैकअप करा रहे है। और अपने ऊपर काफी मेहनत कर रहे है। समर तक उनका आना पक्का है। हालांकि किस ब्रांड में वो वापसी करेंगे इसका अभी पता नहीं है लेकिन एक्शन में वो जरूर आएंगे।

"स्ट्रोमैन को रिंग में जाकर सिर्फ रैसलर्स की धुनाई करनी चाहिए,ऐसा नहीं करेंगे तो उनके लिए अच्छा नहीं होगा"


स्टोन कोल्ड ने कहा कि,"आपको हमेशा सचेत रहना होगा कि आप स्ट्रोमैन के साथ क्या कर रहे है। ड्यूड आप अल्फा है। अगर आप उनके काम के साथ अल्फा की तरह व्यव्हार नहीं करेंगे और आप बीटा की तरह या किसी दूसरे की तरह रिंग में उनके साथ खेलेंगे तो आप अपनी क्षमता घटाना शुरू कर देंगे। यहीं स्ट्रोमैन के साथ होगा। अगर उनके करेक्टर के साथ नहीं खेला गया तो उनकी क्षमता फिर नीचे आ सकती है। मैं 6 फुट 8 इंच और 330 पाउंट के सुपरस्टार से ये नहीं चाहता कि वो मुझे हसाएं। मैं ये चाहता हूं कि वो रिंग में जाए और सभी की धुनाई कर दे क्योंकि उनमें ये माद्दा है वो ये कर सकते है।अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो फिर WWE में नीचे की ओर आ जाएंगे। वो बैल्ट के काबिल है तो हमेशा उनसे हंसाने की उम्मीद ना करें"।

WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स: ब्रंजविक, 11 मई, 2018

चलिए नजर डालते है ब्रंजविक में हुए लाइव इवेंट रिजल्ट्स पर


- द ब्लजिन ब्रदर्स ने द उसोज ओर द न्यू डे को हराया (WWE स्मैकडाउन लाइव टेैग टीम चैंपियनशिप मैच) -शैल्टन बैंजामिन ने सिनकारा को नौ मिनट में हराया -असुका, नेओमी ने द आइकॉनिक,लाना को हराया -डेनियल ब्रायन, टाय डिलिंजर ने द मिज और बिग कैस को हराया। -जैफ हार्डी ने रूसेव को हराया(यूएस चैंंपियनशिप मैच) -बैकी लिंच ने डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए कार्मेला को हराया - एजे स्टाइल्स, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज ने नाकामुरा, सिजेरो, शेमस को हराया

Published 12 May 2018, 18:51 IST
Advertisement
Fetching more content...