Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 20 अक्टूबर 2017

Ankit

द शील्ड को 26 दिसंबर को होने वाले MSG लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज़ किया गया

WWE Live हॉलीडे टूर के प्रमोशन के मुताबिक, 26 दिसंबर को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होने वाले लाइव इवेंट के लिए द शील्ड को एडवर्टाइज़ किया गया है। द शील्ड का सामना इस खास शो के दौरान शेमस, सिजेरो और द मिज़ के साथ होगा।


जिंदर महल vs ब्रॉक लैसनर के संभावित मैच को लेकर अहम जानकारी सामने आई

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजैलेटर के डेव मैल्टजर ने सर्वाइवर सीरीज़ में ब्रॉक लैसनर और जिंदर महल के संभावित मैच को लेकर कुछ बैकस्टेज जानकारियां मुहैया करवाई हैं। इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव के दौरान WWE चैंपियन जिंदर महल ने ब्रॉक लैसनर को सर्वाइवर सीरीज़ में मैच के लिए चैलेंज किया है। ब्रॉक लैसनर, जिंदर महल के इस चैलेंज का जवाब अगले हफ्ते की रॉ में देंगे।


WWE के पूर्व चैंपियन केन के रिंग रिटर्न को गुप्त रखा गया था

केन की वापसी से फैंस को काफी हैरानी हुई है, लेकिन ये पल फैंस के लिए किसी यादगार लम्हें से कम नहीं था। वहीं बैक्स्टेज भी इसे काफी हद तक गुप्त रखा गया था।


WWE दिग्गज शॉन माइकल्स की होगी रिंग में वापसी

ड्रयू मैकाइंटायर को पहले कंपनी से रिलीज किया गया था, उसके बाद उन्होंने NXT में अपनी जगह बनाई और वो NXT के टॉप टाइटल विजेता है। वहीं अब ड्रयू मैकाइंटायर के खिलाफ एडम कोल का मुकाबला होने वाला है।


WWE ने Royal Rumble के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच की तैयारी शुरु की

WWE के बिग-4 पीपीवी में से एक रॉयल रम्बल को होने में अभी काफी समय है। बड़े रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर की मानें तो WWE रॉयल रम्बल को लेकर एक बड़े मैच की तैयारी कर रही है। मैल्टजर ने रैसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में बताया कि WWE रॉयल रम्बल के लिए ब्रॉक लैसनर और फिन बैलर के बीच मैच की तैयारी कर रही है।


पूर्व सुपरस्टार कोडी रोड्स ने WWE को छोड़ने के बाद अपनी कमाई के बारे में बताया

WWE के पूर्व सुपरस्टार कोडी रोड्स ने बातचीत के दौरान अपनी कमाई के बारे में बात की। हालांकि उन्होंने संख्या का जिक्र नहीं किया लेकिन कोडी ने काफी हैरान कर देने वाला खुलासा किया। कोडी के मुताबिक वो WWE से ज्यादा पैसे अब कमा रहे हैं।


WWE Live Event रिजल्ट्स ब्यूनस आयरस, 19 अक्टूबर 2017: जिंदर vs नाकामुरा

WWE स्मैकडाउन का पूरा रोस्टर अर्जेंटीना में मौजूद रहा, जहां अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयरस में लाइव इवेंट हुआ। लाइव इवेंट के दौरान स्मैकडाउन की ज्यादातर चैंपियनशिप डिफेंड की गई। शो की शुरुआत टैग टीम टाइटल मैच और अंत WWE चैंपियनशिप मैच के साथ हुआ।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...