WWE राउंड अप: रोमन रेंस की हुई जबरदस्त पिटाई, टेकर की रिंग में वापसी की तारीख सामने आई

Enter caption

WWE Clash Of Champions के लिए हुआ रोमन रेंस के मैच का एलान, बाद में हुई जबरदस्त पिटाई

डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन के एपिसोड की शुरुआत में बताया गया कि रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में एक सिंगल्स मैच होने वाला है। इसके अलावा हमें द बिग डॉग और डेनियल ब्रायन के बीच भी जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला।


WWE दिग्गज अंडरटेकर की रिंग में वापसी की तारीख सामने आई, ऐतिहासिक जगह पर आएंगे नजर

जैसा की साफ है कि अक्टूबर में स्मैकडाउन में FOX नेटवर्क पर जा रही है उससे पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) अपने फैंस के लिए रोमांच की कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। स्मैकडाउन का अगला एपिसोड मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन से होने वाला है, इस जगह पर WWE ने कई सारे इतिहास बनाए और अब एलान हो चुका है कि अंडरटेकर वापसी इसी जगह करने वाले हैं।


WWE न्यूज: King of the Ring टूर्नामेंट के लिए SmackDown के सेमीफाइनलिस्ट का नाम सामने आया

डब्लू डब्लू ई (WWE) किंग ऑफ द रिंग 2019 टूर्नामेंट के बचे हुए दो क्वार्टर फाइनल मुकाबले स्मैकडाउन लाइव में लड़े गए। पहले क्वार्टर फाइनल में तीसरे सेमीफाइनलिस्ट की खोज के लिए अली का मुकाबला इलायस से हुआ। मैच के शुरुआती लम्हों में इलायस मजबूती दिखा रहे थे, लेकिन अली ने जल्द ही वापसी की। अली ने 450 स्प्लैश मिस किया और इसका फायदा लेते हुए इलायस ने मुकाबला जीत लिया।


WWE के फेमस रेसलर ने रिकॉर्ड 14वीं बार 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम की

स्मैकडाउन लाइव में इस हफ्ते के एपिसोड में भी 24/7 चैंपियनशिप के लिए पागलपन जारी रहा। इस चैंपियनशिप की शुरुआत से ही WWE रोस्टर पर काफी बवाल मचा हुआ है और हर कोई अगला चैंपियन बनने के जुगाड़ में लगा है।


WWE न्यूज: पूर्व Raw विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने बेली के लिए बोली बड़ी बात

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में साशा बैंक्स और बेली ने शार्लेट फ्लेयर पर हमला करके उनकी स्टील चेयर से ठीक उसी तरह पिटाई की जिस तरह उन्होंने रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की रॉ में पिटाई की थी। जल्द ही साशा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि बेली उनके लिए काफी खास है।


Raw में सैथ रॉलिंस की मंगेतर बैकी लिंच पर हुए खतरनाक हमले का सच सामने आया

इस हफ्ते रॉ में काफी ज्यादा हैरान कर देने वाले पल आए । इसी कड़ी में अब ज्यादा हैरान कर देना वाला पल तब आया जब स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बेली ने अपनी साथी साशा बैंक्स के साथ मिलकर रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच पर हमला कर दिया । उनके इस हील टर्न के बाद फैंस काफी ज्यादा हैरान है, वहीं अब रिपोर्ट्स आई है कि WWE लिव मॉर्गन को पुश देना चाहती हैं और वे उन्हें स्मैकडाउन में विमेंस डिवीजन का सबसे बड़ा फेस बनाना चाहते हैं ।


WWE न्यूज़: क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद रोमन रेंस का मुकाबला पूर्व चैंपियन से होगा?

वर्तमान समय में रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन के साथ स्टोरीलाइन में है। स्मैकडाउन लाइव टीवी शो के आज के एपिसोड में रोवन ने रोमन रेंस अटैक कर दिया। लेकिन फैंस तब चौंक गए जब रोवन ने रोमन रेंस की मदद के लिए आए अपने टैग टीम पार्टनर डेनियल ब्रायन पर भी अटैक कर दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now