COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 नवंबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
7.16K   //    07 Nov 2018, 21:00 IST

Enter caption


WWE न्यूज़: जॉन सीना समेत कई सुपरस्टार्स ने दी फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं

WWE सुपरस्टार्स अपने भारतीय फैंस के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। इस बार दीपावली के शुभ अवसर पर कई सुपरस्टार्स ने अपने भारतीय फैंस को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दी है। इस लिस्ट में 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना , भारतीय रैसलर सुनील सिंह जो जिंदर महल के साथ आते हैं जबकि केविता देवी भी शामिल हैं।WWE की पहली भारतीय रैसलर कविता देवी ने सभी भारतीय फैंस को दिवाली की शुभकानाएं दी है। कविता ने कहा कि दिवाली के पर्व पर वातावरण का ख्याल रखें और अपने परिवार के साथ धूम-धाम से दीवाली बनाए।सौरभ गुजर ने भी बधाई संदेश दिया है , सौरभ इस वक्त WWE परफॉर्मेंट सेंटर में हैं। सौरभ गुजर ने अपने मैसेज में ये कहा कि वो अभी USA में है लेकिन भारत को काफी याद कर रहे हैं। वहीं महाबली शेरा ने भी फैंस को शुभकामनाएं दी है। हालांकि महाबली शेरा को कंपनी ने रिलीज कर दिया गया है।


WWE न्यूज़: WWE Survivor Series के लिए Raw और SmackDown के कैप्टन के नाम सामने आए

WWE सर्वाइवर सीरीज़ को होने में अब से करीब 2 हफ्ते का ही समय रह गया है। सर्वाइवर सीरीज़ की खासियत उसमें होने वाले ट्रेडिशनल 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच होते हैं, जिन्हें सर्वाइवर सीरीज़ मैच कहा जाता है। हर साल रॉ और स्मैकडाउन के 5-5 सुपरस्टार्स रिंग में अपनी टीम को जिताने के लिए उतरते हैं। इस बार की सर्वाइवर सीरीज़ में भी कुछ ऐसा ही होगा।मैनचेस्टर में हुए रॉ एपिसोड के दौरान मेंस और विमेंस टीम के कप्तानों की घोषणा की गई। रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में बैरन कॉर्बिन ने बताया कि वो सर्वाइवर सीरीज़ में रॉ टीम के कैप्टन होंगे और वहीं उन्होंने विमेंस टीम की कैप्टन एलेक्सा ब्लिस को बनाया है।


WWE न्यूज: ब्रॉन स्ट्रोमैन के चोटिल होने की खबर सामने आई

ब्रॉन स्ट्रोमैन के फैंस के लिए कोई खास खबर नहीं आई है। रॉ सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय पांव की इंजरी से जूझ रहे है। डेव मैल्टजर ने इसकी जानकारी दी है। हालांकि वो चोट के बावजूद भी रॉ में परफॉर्म कर रहे है।स्ट्रोमैन ने वॉयट फैमिली के तौर पर रॉ में डेब्यू किया था। एरिक रोवन,ल्यूक हॉर्पर और ब्रे वायट के साथ वो आए थे। वॉयट फैमिली के टूटने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ के सबसे बड़े मॉन्स्टर बन गए है। बिग शो और केन की लिस्ट में वो शामिल हो गए है। पिछले दो साल से उन्होंने अपने आप को काफी ऊपर लेवल पर पहुंचाया है। उनसे मुकाबला करना काफी मुश्किल है। रॉ में उन्हें पुश भी दिया गया है। हालांकि उनके पास अभी तक कोई बड़ा टाइटल नहीं मिला है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कई बार वो फाइट कर चुके है।रैसलमेनिया में इस साल निकोलस के साथ मिलकर उन्होंने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप हासिल की। इसके अलावा ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल भी उन्होंने अपने नाम किया है। पिछले हफ्ते क्राउन ज्वैल में उनका मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लैसनर के साथ हुआ। यहां स्ट्रोमैन को हार का सामना करना पड़ा था। कई मौके अब स्ट्रोमैन को हार का सामना करना पड़ा है।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...