COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: केविन ओवंस की वापसी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
1.75K   //    04 Feb 2019, 15:40 IST

When will Kevin Owens make his WWE comeback?

केविन ओवंस ने अपनी वापसी को लेकर एक बड़ी जानकारी सबके बीच रखी है जिसके मुताबिक उन्हें आने में अभी समय लगेगा। अगर आपको याद हो तो सितंबर 2018 में वो बॉबी लैश्ले के विरुद्ध एक बेबीफेस बन गए थे, और इसके बाद वो रिंग से इसलिए बाहर हो गए क्योंकि उन्हें अपनी चोट का इलाज कराना था।

उस समय इनकी कहानी बॉबी के साथ कुछ इस तरह से चल रही थी कि वो काफी पसंद किए जा रहे थे। उनके द्वारा इस समय दी गयी जानकारी के मुताबिक वो इस समय अपनी पारिवारिक ज़िम्मेदारियों की वजह से व्यस्त हैं और शायद आनेवाले कई महीनों तक WWE रिंग से बाहर रहेंगे। हालांकि इस तरह से कई बार रैसलर्स और कंपनी फैंस को एकदम से किसी रैसलर के वापस आने पर मिलने वाले पॉप को बढ़ाने का काम करती है।

केविन ओवंस पिछले साल पूरी गर्मी के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन के विरुद्ध एक हील की तरह से काम कर रहे थे। इस तरह के किरदार के बावजूद वो क़ाफी पसंद किए जाते थे और फैंस उनके काम को काफी पसंद करते थे।

चोट की वजह से बाहर जाने से पहले उन्होंने एक बेबीफेस वाले किरदार के लक्षण दिखाए थे, इसलिए इस बात के कयास लग रहे हैं कि वो एक बेबीफेस की तरह वापसी करेंगे या फिर एक हील की तरह।

उन्होंने एक ट्वीट भेजा जिसमें उन्होंने ये बताया कि उन्होंने एडम कोल के साथ साढ़े चार साल बाद लड़ाई की और उसे देखने के लिए सिर्फ एक ही दर्शक मौजूद था, जिसने फैंस को उनकी वापसी को लेकर उत्साहित कर दिया। हालांकि उनके दूसरे ट्वीट ने ये बात ज़ाहिर कर दी कि वो जल्द वापसी नहीं करने वाले हैं।

यहाँ ये बात गौर करने वाली है कि TLC के बाद वाले रॉ में उनकी वापसी से जुड़ा हुआ प्रोमो भी साझा किया गया था। ये देखना दलचस्प होगा कि वो आते ही बॉबी लैश्ले के साथ एक लड़ाई का हिस्सा बनते हैं या फिर वो किसी दूसरे रोल में वापसी करते हैं।

Advertisement

इस समय चूँकि रोमन रेंस बाहर हैं और सैथ रॉलिंस भी चोटिल हैं तो रैसलमेनिया के लिए कंपनी जितने रैसलर्स को अपने साथ जोड़ सकेगी उतना ही अच्छा होगा। आपतो बता दें कि केविन ओवंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन भी रहे चुके हैं।

लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: अमित शुक्ला

Get Wrestlemania 35 news in Hindi here

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...