Create
Notifications

WWE न्यूज़: Raw को हुआ जबरदस्त फायदा 

Another win for the Wild Card Rule
Subham Pal

WWE रॉ का शो इस बार रिकॉर्ड थ क्योंकि ये लंदन से हुआ। हालांकि इस शो की रेटिंग्स काफी जबरदस्त आई है और रॉ को फायदा हुआ है। 13 मार्च को हुई रॉ को औसतन 2.35 मिलियन दर्शकों ने देखा जो कि पिछले हफ्ते के रॉ के एपिसोड से करीब 1,00,000 ज्यादा है।

WWE ने इस हफ्ते लव & हिप हॉप: एटलांटा और NHL कांफ्रेंस फाइनल्स को पीछे छोड़ते हुए केबल टीवी में पहला स्थान प्राप्त कर अपना दबदबा बनाया। रॉ के पिछले हफ्ते के औसतन 2.24 मिलियन व्यूवरशिप की तुलना में इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप करीब 10 प्रतिशत ज्यादा थी। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते रॉ में रोमन रेंस की वापसी हुई थी, इसके साथ ही कोफ़ी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था।

रॉ के प्री-टेप्ड एपिसोड या गो-होम शोज में अक्सर दर्शकों की संख्या में इजाफा देखने को नहीं मिलता, लेकिन इस हफ्ते का रॉ इस ऐतिहासिक चलन का अपवाद था। ShowBuzzDaily के अनुसार, 13 मई को हुए रॉ में प्रति घंटे दर्शकों की संख्या कुछ इस प्रकार थी-

पहला घंटा : 2.576 मिलियन
दूसरा घंटा : 2.391 मिलियन
तीसरा घंटा : 2.080 मिलियन

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत मिज़ टीवी के साथ हुई जिसमें मिज़ के गेस्ट वाइल्ड कार्ड सुपरस्टार रोमन रेंस थे और इसके ठीक बाद रोमन रेंस और मिज़ ने बॉबी लैश्ले और इलायस का सामना किया।

रॉ के दूसरे घंटे में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और लेसी इवांस के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुआ और इसके ठीक बाद रिकोशे और बैरन कॉर्बिन के बीच मैच हुआ।

रॉ के तीसरे घंटे में विमेंस फेटल फोर वे मैच, रे मिस्टीरियो vs सिजारो, ब्रे वायट फायरफ्लाई फनहाउस सैगमेंट और मेन इवेंट में सैमी जेन और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच हुआ। इसके बावजूद इस तीसरे घंटे में रॉ ने करीब 50,000 दर्शक खो दिए।

इस बढ़त के बावजूद, इस हफ्ते की रॉ को 14 मई, 2018 के रॉ के एपिसोड से 14 प्रतिशत कम दर्शक मिले। 14 मई, 2018 को हुई रॉ में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच हुआ था और उस रॉ को औसतन 2.74 मिलियन दर्शकों ने देखा था।

मनी इन द बैंक पीपीवी 19 मई (भारत में 20 मई) को होने वाली है, इसका मतलब एक बार फिर WWE के व्यूवरशिप में इजाफा होने वाला है। हालाकिं इस पीपीवी के दूसरे घंटे के दौरान NBA प्ले-ऑफ सीरीज का चौथा मैच होने वाला है और इस कारण व्यूवरशिप घट भी सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...