COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

न्यूज़
5.61K   //    09 Oct 2018, 16:23 IST

Enter caption

हैल इन ए सैल पीपीवी के मेन इवेंट मैच के दौरान दखल देकर ब्रॉक लैसनर ने तहलका मचा दिया था। रैसलिंग जानकारों को भी उम्मीद नहीं थी कि ब्रॉक लैसनर WWE रिंग में दोबारा नजर आएंगे। लेकिन सभी की सोच से आगे जाते हुए WWE लैसनर को लेकर आई और फिर उनके लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप का रीमैच रख दिया।

2 नवंबर को सऊदी अरब के रियाद में यूनिवर्सल टाइटल के लिए रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। इस टाइटल मैच को होने में अभी कई दिनों का समय बाकी है। पॉल हेमन ने रॉ में आकर ब्रॉक लैसनर की जीत का दावा किया।

पॉल हेमन ने कहा, "मैं यहां उसी काम के लिए आया हूं, जिस काम के लिए आप आए हैं। रॉ में फाइट देखने के लिए आया हूं। 72 घंटों पहले रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक दूसरे के खिलाफ मैच लड़ा। 24 घंटे फ्लाइट में बिताने के बाद रॉ में फिर दोनों एक दूसरे की पिटाई करेंगे, सिर्फ आप लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए।"

"मेरे क्लाइंट ब्रॉक लैसनर इस समय मेरा प्रोमो नहीं देख रहे क्योंकि वो अपने बैड पर सो रहे होंगे। 2 नवंबर को सऊदी अरब में मेरे क्लाइंट ही ऐसे शख्स होंगे जोकि अपने गोल के लिए रिंग में उतरेंगे। द बिग डॉग रोमन रेंस एक टीम का हिस्सा हैं, उनका साथ देने के लिए डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी एक टीम का हिस्सा हैं, उनकी टीम में पहले से ही कई कमजोरिया कड़िया हैं। 2 नवंबर को सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।"

ब्रॉक लैसनर को इस मैच में सिर्फ इसलिए डाला गया है क्योंकि WWE को सऊदी अरब में इवेंट कराना पड़ रहा है। इस मैच में उम्मीद है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन करके रोमन रेंस जीत हासिल करेंगे और लैसनर फिर UFC फाइट की ट्रेनिंग में लग जाएंगे।

Topics you might be interested in:
Fetching more content...