WWE न्यूज़: रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया का WWE की कहानियों में इस्तेमाल किए जाने पर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns has a highly optimistic view on his leukemia battle being used positively for the WWE Universe

रोमन रेंस ने याहू स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें अपने ब्लड कैंसर का WWE की कहानियों में इस्तेमाल किया जाना हैरान कर गया था, लेकिन चूँकि उन्होंने इसकी अनुमति दे दी थी, तो उन्हें कोई ख़ास परेशानी नहीं हुई।

आपको याद होगा कि रॉ के 22 अक्टूबर 2018 वाले एपिसोड में इन्होने दुनिया को अपनी बीमारी के बारे में बताया था, और साथ में ये भी कि ये बीमारी दूसरी बार वापस आई है। हालांकि उन्होंने ये वादा भी किया कि वो जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे, और तब अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिंग में छोड़कर जाने वाले रोमन ने 25 फरवरी 2019 को कंपनी में वापसी की।

रोमन ने कहा कि पहले उन्हें इसको लेकर थोड़ी झिझक थी, लेकिन फिर उन्हें लगा कि रोमन एक किरदार का नाम है, और अगर उसकी कहानी किसी के लिए प्रेरणा का काम करती है, तो उससे कोई नुकसान नहीं हैं। जिस तरह से कंपनी ने इस कहानी को आगे बढ़ाया है और बाकी रैसलर्स ने उसे स्क्रीन पर दर्शाया है उससे इस कहानी को फायदा पहुँचा है।

इसके साथ साथ जब तक कोई कहानी बेकार नहीं होती, और उसका काम गलत प्रभाव नहीं डालता तब तक किसी भी कहानी में कोई बुराई नहीं है। रोमन रेंस की वापसी पर फैंस काफी खुश थे, और हमें उसके साथ ही ये उम्मीद थी कि शील्ड ग्रुप दोबारा साथ आएगा।

आपको बताते चलें कि वापसी के बाद रोमन ने शील्ड को वापस लाना चाहा था, क्योंकि इनका मुकाबला इस हफ्ते संडे को फास्टलेन में बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले से है। इस मैच का नतीजा क्या होगा ये हमें आज पता चल जाएगा और उसके साथ ही रैसलमेनिया से जुडी कहानी भी शुरू हो जाएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now