Create
Notifications

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न की असली वजह बताई

Enter caption
विजय शर्मा

साल 2018 सैथ रॉलिंस के लिए बेहद ही शानदार रहा है। इस साल 'द आर्किटेक्ट' ने एक से बढ़कर एक कई सारे शानदार मैच लड़े। सैथ रॉलिंस सैन डिएगो के रेडियो स्टेशन रॉक 105.3 में गेस्ट के रूप में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस के एलान के तुरंत बाद ही डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न को लेकर चर्चा की।

रोमन रेंस ने 22 अक्टूबर, 2018 को हुई रॉ में आकर एलान किया कि उन्होंने ल्यूकीमिया है और वो बीमारी की वजह से टाइटल छोड़कर जाने वाले हैं। उसी रॉ में डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की और तभी डीन एम्ब्रोज़ ने सैथ रॉलिंस पर अटैक कर हील टर्न लिया। रेडियो शो में आकर सैथ रॉलिंस ने डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न के बारे में बात की।

"रोमन रेंस के साथ असल जिंदगी में बुरी समस्या सामने आ गई है जोकि काफी दुखद है। अब मुझे समझ आ गया है कि डीन एम्ब्रोज़ ने ऐसा क्यों किया था। रोमन रेंस के जाने के बाद किसी के पास भी बड़ा इम्पैक्ट बनाने का बढ़िया मौका था, डीन एम्ब्रोज़ ने यही किया। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ शील्ड की बुराई करते हुए कहते हैं कि शील्ड ने उन्हें कमजोर किया। उस रात डीन एम्ब्रोज़ के काम पर सभी की नजरें गईं और उनकी की चर्चा हो रही थी।"

"शील्ड फैंस के लिए ये बहुत ही बेकार पल था, पूरी रात फैंस के लिए उतार-चढ़ाव से भरी हुई थी। उस रात रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ी, मैंने और डीन ने टैग टीम टाइटल जीता और फिर डीन एम्ब्रोज़ ने हील टर्न लिया। एक रैसलिंग फैन के लिए ये रात कभी न भूलने वाली बन गई है। हम प्रो रैसलिंग में यही करते हैं। फैंस को कुछ ऐसे पल देते हैं, जिन्हें वो पूरी जिंदगी याद रख पाएं।"

WWE TLC में सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ का सामना इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...