Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SmackDown को हुआ बड़ा फायदा

ANALYST
न्यूज़
Published 09 May 2019, 16:30 IST
09 May 2019, 16:30 IST

Enter caption

इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में हमें WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स, सैमी जेन और कोफी किंग्सटन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। इस शो के दौरान हमने डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन के रूप में नए टैग टीम चैंपियन भी देखे। WWE ने स्मैकडाउन के एपिसोड में कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किए थे।

इस स्मैकडाउन के एपिसोड को देखने के बाद लग रहा था कि शायद WWE की व्यूवरशिप में कुछ इजाफा हो जाएगा, और कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शोबज़ डेली के अनुसार, स्मैकडाउन की रेटिंग्स में थोड़ा सा उछाल हुआ। इस हफ्ते स्मैकडाउन की रेटिंग्स पिछले हफ्ते से 5.3% ज्यादा हैं। WWE को स्मैकडाउन के एपिसोड में 1.833 मिलियन की व्यूवरशिप मिली।

WWE की इस हफ्ते की रेटिंग 2019 की तीसरी सबसे कम रेटिंग्स थी। wrestlinginc के अनुसार, स्मैकडाउन का एपिसोड मंगलवार की रेटिंग सूची में 11वें स्थान पर था, जबकि पहले स्थान पर NCIS था जिसकी व्यूवरशिप करीब 11.660 मिलियन थी।

ये भी पढ़े:- WWE स्मैकडाउन, 7 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

स्मैकडाउन 18-49 साल के लोगों के बीच चौथे स्थान पर था। उनसे पहले NBA के दो मैच और 1 NHL का सेमी फाइनल मैच रेटिंग में टॉप पर था। WWE स्मैकडाउन की रेटिंग्स में मामूली सी बढ़त हुई हैं, जिसका प्रमुख कारण वाइल्ड कार्ड रूल है। विंस मैकमैहन ने इस रूल को रॉ के एपिसोड में WWE यूनिवर्स के सामने प्रस्तुत किया था। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस रूल के जरिए रॉ से एजे स्टाइल्स, सैमी जेन, उसोज़, द मिज़ आदि देखने को मिले थे।

खैर, अगली स्मैकडाउन हमें O2 एरीना लंदन से देखने को मिलेगी। देखना रोचक होगा कि क्या WWE की व्यूवरशिप अगले हफ्ते भी बढ़ती हैं यह नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 22:59 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...