Create
Notifications

WWE में जॉन सीना के सबसे पहले दुश्मन ने ट्रिपल एच को लेकर किया बड़ा खुलासा

ट्रिपल एच
ट्रिपल एच
reaction-emoji
Deepak M

WWE में कर्ट एंगल (Kurt Angle) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह अब तक के सबसे सर्वश्रेष्ठ WWE रेसलर्स में से एक हैं। कर्ट एंगल ने हाल ही में 2003 रॉयल रंबल (Royal Rumble) में कर्ट एंगल बनाम क्रिस बैनो (Chris Benoit) मैच के बाद ट्रिपल एच (Triple H) की प्रतिक्रिया का खुलासा किया है। कर्ट एंगल ने बताया कि ट्रिपल एच ने उनके शानदार प्रदर्शन की काफी तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस का बहुत बड़ा खुलासा, बताया WWE को छोड़ने के बाद क्या करेंगे?

कर्ट एंगल ने बतौर WWE चैंपियन 2003 के Royal Rumble में कदम रखा और पे-पर-व्यू के शानदार मैच में क्रिस बैनो का सामना किया। 2003 में हुए इस मैच को WWE के इतिहास में सबसे बेहतरीन मैचों में से एक माना जाता है। 20 मिनट के मैच में एक तेज-तर्रार और कठिन मुकाबले में, कर्ट एंगल ने जीत हासिल की थी और खिताब बरकरार रखा।

हाल ही में फोर्ब्स को दिए एक इंटरव्यू में कर्ट एंगल ने 2003 Royal Rumble में अपने और क्रिस बैनो के बीच हुए मैच की यादों को ताजा करते हुए कहा कि क्रिस बैनो के साथ उनका मैच अब तक का सबसे यादगार WWE रेसलिंग मैच है। उन्होंने WWE प्रशंसकों की प्रतिक्रिया के साथ-साथ बैकस्टेज प्रतिक्रिया के बारे में भी बात की, जिसमें उनके प्रदर्शन के बारे में ट्रिपल एच की टिप्पणी भी शामिल थी।

जब मैं जीत गया, तब टीम एंगल बाहर आयी, हमने जश्न मनाया और मैं रिंग से बाहर चला गया। WWE प्रशंसकों ने खड़े होकर क्रिस को 15 मिनट के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया। इससे यह पता चलता है कि वह मैच कितना मनोरंजक था। यहां तक कि ट्रिपल एच भी मेरे पास आए, और उन्होंने भी मेरे शानदार प्रदर्शन की तारीफ की थी। मुझे नहीं पता था कि वह मैच कितना अच्छा था। मुझे लगा कि यह ठीक है। अब जब मैं इसे देखता हूं, तो मुझे अच्छा लगता है, 'हे भगवान, यह बात एक मास्टरपीस है।

ट्रिपल एच ने भी Royal Rumble 2003 में मैच लड़ा था। जहां उन्होंने अपने वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियनशिप को स्कॉट स्टाइनर के खिलाफ डिफेंड किया था।

यह भी पढ़ें: ऐज ने अपने दोस्त के WWE छोड़कर AEW जाने को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...