WWE में वापसी को लेकर ट्रिश स्ट्रेटस से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई

ट्रिश स्ट्रेटस
ट्रिश स्ट्रेटस

ट्रिश स्ट्रेटस ने हाल में अपने ट्विटर के जरिए ये जानकारी दी है कि वो चार अक्टूबर को होने वाले शो का हिस्सा होंगी। आपको बताते चलें कि ट्रिश ने अपना आखिरी मैच शार्लेट फ्लेयर के साथ समरस्लैम में लड़ा था। उन्होंने उस मैच के बाद रिंग से दूरी बना ली थी।

ट्रिश इस शो के लिए सिर्फ वापसी कर रही हैं। इसे इन रिंग एक्शन के लिए वापसी नहीं समझा जाना चाहिए। वैसे उनसे पहले भी कई रेसलर्स वापसी कर चुके हैं। ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि वो आनेवाले वक्त में रिंग में वापसी कर सकती हैं।

इस शो के दौरान उनके साथ हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल, लीटा, मिक फोली, बुकर टी, हल्क होगन, गोल्डबर्ग, जैरी लॉलर, मार्क हेनरी, रिक फ्लेयर और स्टिंग होंगे। यूएसए से फॉक्स में होने वाले बदलाव की वजह से शो के काम और रेटिंग्स पर काफी असर पड़ सकता है। भले ही ट्रिश इस समय रिंग में ना हों लेकिन हर एक रेसलिंग फैन उन्हें रिंग में या रेसलिंग से जुड़े किसी काम में देखना चाहता है।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions 2019: शो से पहले 5 आंकड़े जिनके बारे में हर रेसलिंग फैन को मालूम होना चाहिए

ये उनके काम का कमाल ही है कि कई साल पहले रेसलिंग से दूरी बना चुकी ट्रिश को आज भी फैंस पसंद करते हैं। इन्होंने लीटा के साथ महिला रेसलिंग को काफी फायदा पहुंचाया था। इन्हें एक ट्रेलब्लेजर कहा जा सकता है। जिस तरह के रेसलिंग मैच इन दोनों महिला रेसलर्स ने लड़े वैसे तो कोई भी महिला रेसलर शायद ही उस समय लड़ पाती थी।

ये देखने वाली बात होगी कि रिंग से दूरी बना चुकी ट्रिश क्या आने वाले वक्त में दोबारा से रिंग का हिस्सा होंगी या नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं