WWE Night of Champions 2013 हाइलाइट्स: Roman Reigns और उनके साथियों ने मचाया था बवाल, दिग्गज को हराकर फेमस Superstar ने जीती चैंपियनशिप

Ujjaval
WWE Night of Champions 2013 में कुछ जोरदार मैच हुए थे
WWE Night of Champions 2013 में कुछ जोरदार मैच हुए थे

Night of Champions 2013: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2013) इवेंट शानदार रहा था। इस शो में सभी टाइटल डिफेंड हुए थे। शो में द शील्ड (The Shield) का जबरदस्त तरीके से दबदबा देखने को मिला था। मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) आमने-सामने आए थे। खैर, इस आर्टिकल में हम Night of Champions 2013 की हाइलाइट्स पर नज़र डालेंगे।

WWE Night of Champions 2013 हाइलाइट्स

प्री-शो

- द प्राइम टाइम प्लेयर्स ने टैग टीम टर्मोइल मैच में द उसोज़, द रियल अमेरिकन्स, टॉन्स ऑफ फंक और 3MB को हराया। इसी के साथ उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिला।

youtube-cover

मुख्य शो

- ट्रिपल एच ने शो की शुरुआत की और पॉल हेमन ने इंटरफेयर किया। कर्टिस एक्सल भी वहां थे और ट्रिपल एच ने बताया कि वो बैकस्टेज जाने के बाद जिस भी सुपरस्टार को सबसे पहले देखेंगे, उसे एक्सल की चैंपियनशिप के लिए तुरंत मैच मिलेगा। द गेम की मुलाकात कोफी से हुई और उन्होंने कर्टिस के खिलाफ लड़ने के लिए भेजा गया। कर्टिस एक्सल और कोफी किंग्सटन के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में एक्सल ने फेसबस्टर मूव को लगाकर जीत दर्ज की।

- एजे ली, ब्री बैला, नेओमी और नटालिया के बीच फैटल 4 वे डीवाज़ चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। यहां एजे ने नटालिया को अपने सबमिशन पर टैपआउट करने पर मजबूर किया और टाइटल रिटेन रखा।

- एल्बर्टो डेल रियो और रॉब वैन डैम के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच हुआ। यहां डेल रियो ने डैम को सबमिशन से रोप्स को टच करने के बावजूद 5 काउंट तक नहीं छोड़ा और मैच DQ द्वारा खत्म हुआ। डैम की जीत हुई लेकिन एल्बर्टो टाइटल रिटेन करने में सफल रहे। मैच के बाद डेल रियो ने रॉब पर हमला किया। हालांकि, अंत में वैन डैम का पलड़ा भारी रहा।

- द मिज़ और फैन्डैंगो के बीच सिंगल्स मैच हुआ। मिज़ ने अंत में फैन्डैंगो को फिगर 4 लेग लॉक पर टैपआउट करने पर मजबूर किया।

- कर्टिस एक्सल और पॉल हेमन ने सीएम पंक का सामना नो DQ हैंडीकैप एलिमिनेशन मैच में किया। पंक ने एक्सल को सबमिशन द्वारा एलिमिनेट किया। पंक ने हेमन की हालत खराब की और रायबैक ने इंटरफेयर करके पॉल हेमन को पंक पर चौंकाने वाली जीत दर्ज करने में मदद की।

- डीन एम्ब्रोज़ और डॉल्फ ज़िगलर के बीच यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच हुआ। मैच में डीन ने डर्टी डीड्स मूव लगाकर पिन करते हुए टाइटल रिटेन रखा।

- द शील्ड (रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस) ने प्राइम टाइम प्लेयर्स को हराकर टैग टीम टाइटल्स को रिटेन रखा। द शील्ड के लिए यह इवेंट अच्छा रहा था और उन्होंने जबरदस्त बवाल मचाया।

youtube-cover

- रैंडी ऑर्टन और डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ। 17 मिनट 38 सेकंड्स तक यह मैच चला। अंत में ब्रायन ने ऑर्टन के मूव्स पर किकआउट किया और रनिंग नी लगाकर पिन करते हुए जीत दर्ज की। वो नए WWE चैंपियन बन गए। दिग्गज की यह जीत खास रही थी।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now