WWE Night of Champions 2014 हाइलाइट्स: Roman Reigns का मैच हुआ था कैंसिल, John Cena और Brock Lesnar की हुई भिड़ंत

Ujjaval
WWE Night of Champions 2014 इवेंट तगड़ा रहा था
WWE Night of Champions 2014 इवेंट तगड़ा रहा था

Night of Champions: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) इवेंट की फिर से वापसी हो गई है। सालों बाद WWE अब इस शो का आयोजन करने वाला है। खैर, Night of Champions का इतिहास काफी बड़ा है और इसके कई बेहतरीन शोज़ देखने को मिले हैं। उनमें से एक 2014 में आया था।

इस शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) का मैच कैंसिल हो गया था, वहीं ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और जॉन सीना (John Cena) का मुकाबला देखने को मिला था। साथ ही कई अन्य रेसलर्स आमने-सामने आए थे। खैर, इस आर्टिकल में हम Night of Champions 2014 की हाइलाइट्स पर नज़र डालेंगे।

WWE Night of Champions 2014 हाइलाइट्स

- द उसोज़ के WWE टैग टीम टीम टाइटल्स गोल्डस्ट और स्टारडस्ट के खिलाफ दांव पर लगे थे। यह मैच बेहतरीन रहा। अंत में जे उसो के स्प्लैश को स्टारडस्ट ने काउंटर किया और फिर रोलअप की मदद से पिन करके चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

youtube-cover

- शेमस और सिजेरो के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। यह मैच 13 मिनट 6 सेकंड्स तक चला। अंत में शेमस ने ब्रॉगकिक लगाकर जीत दर्ज करते हुए टाइटल रिटेन रखा।

- डॉल्फ ज़िगलर और द मिज़ के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। यह मुकाबला उतना ज्यादा खास नहीं रहा। अंत में मिज़ ने रोलअप की मदद से ज़िगलर को हराकर चैंपियनशिप जीती।

- सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच होने वाला मुकाबला कैंसिल हो गया क्योंकि रोमन लड़ने के लिए क्लियर नहीं थे। सैथ रिंग में आए और उन्हें फॉर्फिट द्वारा विजेता घोषित किया गया। डीन एम्ब्रोज़ ने आकर सैथ पर हमला किया और फिर अथॉरिटी ने आकर उन्हें अलग किया।

- रुसेव और मार्क हेनरी के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मैच तगड़े मूव्स से भरा हुआ था। अंत में रुसेव ने दिग्गज को ऐकलैड सबमिशन में फंसाया और पिन करके जीत दर्ज की।

- रैंडी ऑर्टन और क्रिस जैरिको के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ। यह मैच लंबा चला और दोनों ही दिग्गजों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। अंत में ऑर्टन ने जैरिको के कोडब्रेकर मूव पर किकआउट किया। जैरिको के टॉप रोप मूव को काउंटर करके ऑर्टन ने RKO लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

- एजे ली, पेज और निकी बैला के बीच डीवाज़ चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। रिंगसाइड पर निकी बैला घायल थीं और इसका फायदा एजे ली ने उठाया। उन्होंने पेज को सबमिशन में फंसाया। इसपर पेज ने हार मानी और एजे ली नई चैंपियन बनीं।

youtube-cover

- जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। यह मैच तगड़ा रहा और कई जबरदस्त मूव्स देखने को मिले। अंत में सीना ने लैसनर पर चौथी बार एटीट्यूड एडजस्टमेंट मूव लगाया और पिन किया। सैथ रॉलिंस ने इसी बीच आकर Money in the Bank ब्रीफकेस से सीना पर हमला किया। मैच DQ द्वारा खत्म हो गया और लैसनर चैंपियनशिप रिटेन रख पाए। सैथ ने लैसनर पर अपना फिनिशर लगाया और कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने की कोशिश की। कैश-इन से पहले ही सीना ने आकर सैथ पर हमला किया और उन्हें भगाया। लैसनर ने सीना पर F5 लगाते हुए शो को खत्म किया।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।