Create
Notifications

जॉन मोक्सली ने बताया कि किसने उन्हें NJPW में जाने के लिए प्रेरित किया

IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली
IWGP यूएस चैंपियन जॉन मोक्सली
Atul Kushwaha

भले ही आप जॉन मोक्सली के नाम से परिचित न हों, किन्तु डीन एम्ब्रोज के नाम से भलि-भांति परिचित होंगे। WWE को छोड़ने के बाद डीन एम्ब्रोज ने अपना रैसलिंग नाम बदलकर जॉन मोक्सली रख लिया है। वर्तमान में जॉन मोक्सली जापान की NJPW (न्यू जापान प्रो रैसलिंग) में काम कर रहे हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन मोक्सली ने कई दिलचस्प बातों के बारे में बात की। इसी दौरान उनके NJPW में आने को लेकर जब उनसे पूछा गया, तब जॉन मोक्सली ने बताया कि वह किससे प्रेरित होकर न्यू जापान प्रो रैसलिंग में आए।

ये भी पढ़ें: डीन एम्ब्रोज़ के पहले मैच में हुआ बड़ा बदलाव, मैच बना खतरनाक

न्यू जापान प्रो रैसलिंग में आने के निर्णय के बारे में बात करते हुए जॉन मोक्सली ने उन रैसलर्स के नाम बताये, जिनसे प्रेरित होकर वे इस कंपनी में आना चाहते थे। जॉन मोक्सली ने बताया, "मैं क्रिस जैरिको और कोडी रोड्स के रैसलिंग करियर को फॉलो करना चाहता था। जब मुझे पता चला कि मैं WWE छोड़ने वाला हूं, तब मेरी पसंदीदा रैसलिंग कंपनी में जापान की NJPW का नाम भी शामिल था। इसलिए जब मुझे वहाँ से फोन आया, तब मेरा बस यह कहना था कि मैं पूरी तरह से तैयार हूं।"

WWE को छोड़ने के बाद जॉन मोक्सली AEW के डबल और नथिंग पीपीवी में अपना डेब्यू करते हुए नजर आए, जहां उन्होंने क्रिस जैरिको और कैनी ओमेगा के बीच मुकाबले के बाद इंटरफेयर करते हुए दोनों ही रैसलर के ऊपर हमला कर दिया था। इसके बाद जॉन मोक्सली हमें NJPW में देखने को मिले, जहां उन्होंने जूस रॉबिनसन को हराकर न्यू जापान प्रो रैसलिंग के IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैम्पियनशिप अपने नाम की।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...