Create

62 दिन बाद दिग्गज समोआ जो की वापसी से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, ट्रिपल एच की मेहनत रंग लाई

WWE को समोआ जो की वापसी से हुआ फायदा
WWE को समोआ जो की वापसी से हुआ फायदा

WWE NXT में इस हफ्ते समोआ जो (Samoa Joe) ने वापसी की। 62 दिन पहले WWE ने उन्हें रिलीज कर दिया था लेकिन अब वापसी कर उन्होंने सभी को चौंका दिया। समोआ जो की वापसी से WWE को फायदा हुआ और इस हफ्ते NXT के एपिसोड की व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी हुई। पिछले हफ्ते NXT के एपिसोड को 669,000 व्यूअर्स ने देखा और इस हफ्ते ये बढ़कर 690,000 हो गया। NXT के इवेंट के बाद इस पहले एपिसोड ने फैंस का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें: WWE पर लगाए गए गंभीर आरोप, शील्ड का पूर्व सदस्य बना पिता, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE को NXT से हुआ फायदा

NXT TakeOver इवेंट की व्यूअरशिप कम होने से WWE को नुकसान हुआ था लेकिन इस बार समोआ जो की वजह से इसमें बढ़ोत्तरी हुई। शो में इस बार काफी एक्शन भी देखने को मिला। किसी को नहीं पता था कि समोआ जो की एंट्री होगी और जब हुई तो उन्होंने बवाल मचा दिया। शो के मेन इवेंट में भी इस बार खतरनाक टैग टीम मैच देखने को मिला।

यह भी पढ़ें:WWE में पहली बार जॉन सीना ने अपनी तुलना रोमन रेंस के साथ की, SummerSlam से पहले किया किया बड़ा खुलासा

इस हफ्ते शो की शुरूआत जनरल मैनेजर विलियम रिगल ने की। रिगल इस बार काभी भावुक नजर आए। इसके बाद NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट भी नजर आए थे। दोनों ने विलियम का जमकर मजाक बनाया। कुछ देर बाद समोआ जो ने धमाकेदार एंट्री की।

यह भी पढ़ें:2 WWE सुपरस्टार्स जिनकी Hell in a Cell पीपीवी में वापसी होनी चाहिए और 2 जिनकी नहीं होनी चाहिए

शो में कई बड़े मैच इस बार देखने को मिले। क्रॉस को समोआ जो ने चुनौती जरूर दे दी लेकिन वो एक्शन में आगे नजर आएंगे ये देखने वाली बात होगी। इस बार रेड ब्रांड की व्यूअरशिप भी अच्छी रही। अब ब्लू ब्रांड के ऊपर सभी की नजरें टिकी रहेंगी। कुल मिलाकर देखा जाए तो अभी तक WWE को Raw और NXT की वजह से फायदा हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment