Create
Notifications

WWE को AEW के कारण फिर लगा बड़ा झटका, खतरनाक मैच के ऐलान से भी नहीं हुआ फायदा

AEW और NXT
AEW और NXT
reaction-emoji
Neeraj

Wednesday night war अपनी समाप्ति की ओर है। जल्द ही फैंस AEW और WWE को अलग-अलग रातों में देख सकेंगे। हालांकि, इससे पहले यह जानना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते हुए NXT और AEW Dynamite की व्यूअरशिप कैसी रही।

Showbuzz Daily के मुताबिक इस हफ्ते की WWE NXT को फैंस की संख्या में इजाफा देखने को मिला और पिछले हफ्ते के 597,000 लोगों की तुलना में इस हफ्ते इसे 678,000 लोग देखने को मिले। AEW के फैंस में गिरावट देखने को मिली और कुल संख्या 757,000 रही। पिछले हफ्ते के 768,000 की संख्या से यह कम है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

FOX पर पहले से ही मास्क्ड सिंगर का जलवा रहने और पहले से ही बुधवार को दो शो आने के कारण जब तक NXT मंगलवार को आना शुरू नहीं होता उससे पहले ये आंकड़े काफी अच्छे हैं।

AEW Dynamite की डेमो रेटिंग Wednesday Night को केबल की छठी बेस्ट, WWE NXT की टॉप-30 में एंट्री

18-49 के अहम डेमोग्राफिक में एक बार फिर AEW ने अच्छा काम किया और पिछले हफ़्ते से अधिक उछाल हासिल की। पिछले हफ़्ते की 0.28 डेमो रेटिंग की तुलना में इस हफ़्ते उन्हें 0.30 की डेमो रेटिंग प्राप्त हुई। NXT को भी डेमो रेटिंग में फ़ायदा हुआ है वे पिछले हफ़्ते के 0.13 से 0.14 पर आए हैं। दोनों कंपनियों को डेमो रेटिंग में फ़ायदा मिलने को सकारात्मक संकेत के रूप में देखा जा रहा है

यह भी पढ़ें: फेमस WWE सुपरस्टार के 150 से ज्यादा दिनों तक रिंग में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

AEW Dynamite ने पिछली रात की शुरुआत AEW वर्ल्ड चैंपियन केनी ओमेगा के साथ की थी जिन्होंने वन-ऑन-वन मैच में सिडल का सामना किया था। मेन इवेंट में डार्बी अलिन ने TNT चैंपियनशिप को द डार्क ऑर्डर के जॉन सिल्वर के खिलाफ डिफेंड किया था।

दूसरी ओर NXT ने विमेंस चैंपियन आईओ शिराई के साथ शुरुआत की थी। उन्होंने जो स्टार्क के साथ टीम बनाकर डकोटा काई और राकेल गोंजालेज का सामना किया था। शो की समाप्ति एडम कोल और काइल ओ राइली के बीच NXT TakeOver: Stand & Deliver में होने वाले मुक़ाबले के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के साथ हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...