Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

फेमस WWE सुपरस्टार के 150 से ज्यादा दिनों तक रिंग में नजर नहीं आने का कारण सामने आया

WWE सुपरस्टार को कई महीनों से टीवी पर नहीं देखा गया है
WWE सुपरस्टार को कई महीनों से टीवी पर नहीं देखा गया है
Neeraj P
ANALYST
Modified 25 Mar 2021
न्यूज़

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) पांच महीनों से अधिक के समय से टेलीविजन पर नहीं दिखे हैं। ताजा रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह स्मैकडाउन (SmackDown) से इसलिए गायब हैं क्योंकि उन्हें थोड़ी चोट लगी है। Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में डेव मेल्टजर (Dave Meltzer) ने इस बारे में ताजा जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यह बात साफ नहीं हो सकी है कि ब्लैक को चोट कब लगी थी। ब्लैक को आखिरी बार अक्टूबर 2020 में देखा गया था जब WWE ड्राफ्ट में उन्हें SmackDown में भेजा गया था। नवंबर 2020 में जब उनकी रियल लाइफ पार्टनर को रिलीज कर दिया गया था तब उनके WWE में भविष्य को लेकर काफी संभावनाएं व्यक्त की जा रही थीं।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

एंड्राडे के WWE रिलीज पर ब्लैक ने पोस्ट किया पर्सनल मैसेज

इस हफ्ते की शुरुआत में WWE ने कंफर्म किया था कि एंड्राडे को कंपनी से रिलीज कर दिया गया है। एंड्राडे की मैनेजर रह चुकीं जेलिना वेगा ने भी पूर्व NXT चैंपियन के लिए संदेश लिखा था और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी थीं। ब्लैक ने भी एंड्राडे के बारे में एक मैसेज लिखा है और उन्हें अपने करियर के लिए काफी अहम बताया है।

यह भी पढ़ें: WWE से रिलीज किए जाने के बाद फेमस सुपरस्टार की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, ट्रिपल एच और पॉल हेमन का किया जिक्र

"मेरे WWE करियर का एंड्राडे पर्यायवाची रहे हैं। वह मेरे पहले प्रतिद्वंदी थे और उन्हीं के खिलाफ मैंने अपना पहला बेल्ट भी हासिल किया था। शुरुआत से अंत तक वह पूरे तरीके से प्रो हैं और मेरे विचार में उनके जैसा फुटवर्क बेहद कम लोगों के पास है। हर चीज के लिए धन्यवाद।"
Advertisement

एंड्राडे ने भी ब्लैक के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और आने वाले कुछ सालों में उनसे दोबारा रिंग में मिलने का वादा भी किया। इसके अलावा एंड्राडे ने भी ब्लैक की जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें: 39 साल के फेमस सुपरस्टार के WWE के साथ फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

Published 25 Mar 2021, 10:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now