Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर को लेकर WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर
रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने Broken Skull Sessions में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से जुड़े एक मजेदार किस्से का खुलासा किया है। ऑर्टन लंबे समय से इस शो में आने की इच्छा जाहिर कर रहे थे और अब उनकी इच्छा पूरी हो गई।

यह भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और 'दूसरे' ब्रॉक लैसनर के बीच संभावित मैच को लेकर पॉल हेमन ने दिया चौंकाने वाला बयान

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के शो में ऑर्टन ने एक रोचक कहानी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पहली बार WWE द्वारा बुलाए जाने पर वह ब्रॉक लैसनर के साथ यात्रा कर रहे थे और उसी दौरान लैसनर ने उनसे एक सवाल पूछा था। लैसनर ने उनसे पूछा था कि क्या उन्हें यह करने के लिए पैसे मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: WWE दिग्गज के सबसे खास दिन को लेकर जॉन सीना का रिएक्शन सामने आया

2002 में WWE मेन रोस्टर में आए थे रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर

Ohio Valley Wrestling में दोनों ही रेसलर्स काफी फेमस थे और फिर 2002 में उन्हें मेन रोस्टर में बुलाया गया था। लैसनर को कंपनी में अच्छा मुकाम हासिल करने में ज्यादा समय नहीं लगा और SummerSlam 2002 में उन्होंने द रॉक को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी और सबसे युवा WWE चैंपियन बने थे। इसके बाद उन्होंने 2003 Royal Rumble जीता था और फिर कर्ट एंगल के साथ WrestleMania 19 को हेडलाइन किया था।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

रैंडी ऑर्टन को Raw में हील के रूप में पुश किया गया था और फिर उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। SummerSlam 2004 में उन्होंने क्रिस बैने को हराकर पहली बार वर्ल्ड टाइटल जीता था। द वाइपर लगभग दो दशक से WWE में हैं और 14 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। लैसनर ने WWE के बाहर MMA में भी परफॉर्म किया है और वह WWE में दूसरा स्टिंट बिता रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...