WWE NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस के लिए 5 बेहतरीन प्रतिद्वंदी

NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस
NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस

WWE NXT Takeover: इन योर हाउस काफी बेहतरीन शो साबित हुआ था और इस पीपीवी में बेहतरीन मैच में NXT चैंपियनशिप डिफेंड की गई थी। आपको बता दें, वर्तमान चैंपियन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) को इस मैच में काइल ओ'राइली, पीट डन, एडम कोल और जॉनी गर्गानो के खिलाफ अपना NXT टाइटल डिफेंड करना पड़ा था। इस मैच के दौरान कैरियन क्रॉस को अपने चैलेंजर्स से काफी कड़ी टक्कर मिली थी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो Hell in a Cell 2021 के बाद WWE में देखने को मिल सकती हैं

हालांकि, अंत में, कैरियन क्रॉस ने काइल ओ'राइली को अपने सबमिशन मूव क्रॉस जैकेट में जकड़कर मैच जीतते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था। अब जबकि, यह मैच समाप्त हो चुका है, NXT क्रिएटिव टीम कैरियन क्रॉस जैसे डोमिनेंट चैंपियन के लिए नए चैलेंजर्स बुक करना चाहती होगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस के अगले चैलेंजर बन सकते हैं।

5- काइल ओ'राइली एक बार फिर NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को चैलेंज कर सकते हैं

NXT Takeover: इन योर हाउस में हुए चैंपियनशिप मैच में शामिल सभी सुपरस्टार्स की परफॉर्मेंस काफी शानदार रही थी। हालांकि, इस मैच के दौरान काइल की परफॉर्मेंस सबसे शानदार रही थी और उन्होंने साबित किया था कि क्यों वह मेन इवेंट स्टार बनना डिजर्व करते हैं। इस मैच में काइल ने कोल को अपने सबमिशन मूव में जकड़कर लगभग टैप आउट करा ही लिया था लेकिन तभी कैरियन क्रॉस ने वहां आकर काइल को क्रॉस जैकेट में जकड़ लिया था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE में एक बार फिर होने चाहिए

हालांकि, काइल ने टैप आउट नहीं किया था बल्कि उनके बेहोश होने की वजह से क्रॉस को इस मैच का विजेता घोषित किया गया था। यही नहीं, इस मैच के दौरान एक वक्त काइल, क्रॉस को हराने के काफी करीब आ गए थे। यही कारण है कि काइल ओ'राइली, कैरियन क्रॉस के खिलाफ एक बार फिर चैंपियनशिप मैच की डिमांड कर सकते हैं। काइल और क्रॉस के फाइट करने का तरीका काफी अलग है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच काफी बेहतरीन साबित हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE NXT सुपरस्टार पीट डन

पीट डन
पीट डन

पीट डन WWE NXT में हमेशा से ही बेहतरीन परफॉर्मर रहे हैं और हाल ही में हुए NXT चैंपियनशिप मैच में भी उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार रही थी। आपको बता दें, इस मैच के दौरान पीट डन, क्रॉस को अपना फिनिशिंग मूव बिटर एंड देने के बाद उन्हें लगभग पिन कर चुके थे।

यही नहीं, पीट डन, कैरियन क्रॉस के क्रॉस जैकेट सबमिशन मूव से निकलने मेंभी सफल रहे थे। भले ही, पीट डन NXT Takeover में नए चैंपियन नहीं बन पाए लेकिन इस मैच के दौरान वह क्रॉस को हराने के काफी करीब आ गए थे इसलिए उन्हें NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच लड़ने का मौका मिल सकता है।

3- WWE NXT सुपरस्टार रिज हॉलैंड

रिज हॉलैंड अक्टूबर 2020 में हुए इंजरी के बाद से ही WWE NXT में दिखाई नहीं दिए हैं। ऐसा लग रहा है कि जल्द ही रिज की NXT में वापसी देखने को मिल सकती है़। आपको बता दें, रिज हॉलैंड ताकतवर सुपरस्टार हैं और वह NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

संभव है कि WWE जल्द ही रिज हॉलैंड को स्क्रीन पर वापसी कराते हुए पैट मैकफी को उनका मैनेजर बना सकती है। इसके बाद रिज, NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस को टारगेट कर सकते हैं। ये दोनों ही ताकतवर सुपरस्टार हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच के दौरान काफी खतरनाक एक्शन देखने को मिल सकता है।

2- WWE NXT स्टार टॉमैसो सिएम्पा

पूर्व NXT चैंपियन टॉमैसो सिएम्पा पिछले कुछ समय से टिमथी थाचर के साथ टैग टीम में काम कर रहे हैं और इस वक्त यह टैग टीम, द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस के साथ फ्यूड में हैं। पिछले साल टॉमैसो सिएम्पा को NXT Takeover: इन योर हाउस में कैरियन क्रॉस के खिलाफ टेक्निकल नॉकआउट के जरिए हार का सामना करना पड़ा था।

टॉमैसो NXT में हमेशा से ही अपनी हार का बदला लेते आए हैं और उम्मीद है कि वह यह हार भी नहीं भूले होंगे। यही कारण है कि टॉमैसो सिएम्पा, कैरियन क्रॉस को उस टाइटल के लिए चैलेंज कर सकते हैं जो वह कभी हारे ही नहीं थे।

1- WWE सुपरस्टार समोआ जो

समोआ जो एक वक्त डोमिनेंट NXT चैंपियन हुआ करते थे और उन्होंने यह चैंपियनशिप फिन बैलर को हराकर जीती थी जो कि काफी लंबे वक्त से चैंपियन बने हुए थे। समोआ जो को अप्रैल 2021 में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था लेकिन इस हफ्ते NXT में उनकी वापसी देखने को मिली।

वापसी के तुरंत बाद रिंग में समोआ जो का NXT चैंपियन कैरियन क्रॉस से सामना हुआ। हालांकि, समोआ जो की जनरल मैनेजर विलियम रीगल के सहायक के रूप में वापसी हुई है लेकिन अगर उन्हें रेसलिंग करने की इजाजत मिलती है तो वह कैरियन क्रॉस को NXT चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं।