Create

5 बड़ी चीजें जो Hell in a Cell 2021 के बाद WWE में देखने को मिल सकती हैं

सिजेरो, रोमन रेंस और जिंदर महल
सिजेरो, रोमन रेंस और जिंदर महल
reaction-emoji
Subham Pal

WWE के अगले पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 पीपीवी के आयोजन में कुछ ही दिन रह गए हैं और इस पीपीवी का आयोजन 20 जून (भारत में 21 जून) को होने जा रहा है। आपको बता दें, Hell in a Cell 2021 से पहले WWE के पास इस पीपीवी को बिल्ड करने के लिए केवल एक स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बचा हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े मैच जो WWE में एक बार फिर होने चाहिए

WWE Hell in a Cell पीपीवी के लिए कुछ रोचक मैचों की घोषणा कर चुकी है। रोमन रेंस (Roman Reigns) vs रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) vs बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मैच इस पीपीवी में होने जा रहे प्रमुख मैचों में से हैं। यह बात तो पक्की है कि Hell in a Cell 2021 के बाद WWE अपने शोज में बड़ा बदलाव कर सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Hell in a Cell 2021 के बाद WWE में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE में सुपरस्टार्स की वापसी

कीथ ली
कीथ ली

इस वक्त WWE में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर नहीं आ रहे हैं और बड़े सुपरस्टार्स की अनुपस्थिति का सबसे ज्यादा नुकसान Raw को हो रहा है। संभव है कि Hell in a Cell 2021 के बाद कई बड़े सुपरस्टार्स की WWE में वापसी देखने को मिल सकती है। कीथ ली एक ऐसे ही बड़े सुपरस्टार हैं जो काफी लंबे समय से Raw में नजर नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: रोमन रेंस के फेस टर्न को लेकर बड़ी खबर, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन AEW में कर सकता है डेब्यू

अगर वह पूरी तरह स्वस्थ हैं तो इस पीपीवी के बाद Raw में उनकी वापसी देखने को मिल सकती है। ठीक इसी प्रकार, साशा बैंक्स भी लंबे वक्त से SmackDown में नजर नहीं आई हैं और उनके भी इस पीपीवी के बाद वापसी करके SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर के साथ फ्यूड शुरू करने की उम्मीद है। इसके अलावा फिन बैलर भी मेन रोस्टर में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE टैग टीम आर-के-ब्रो को Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका मिल सकता है

रिडल और रैंडी ऑर्टन
रिडल और रैंडी ऑर्टन

WWE Raw में रिडल और रैंडी ऑर्टन को आर-के-ब्रो नाम के टैग टीम बनाए हुए काफी समय बीत चुका है और एक टैग टीम के रूप में इन दोनों सुपरस्टार्स की केमिस्ट्री काफी शानदार रही है। हाल ही में आर-के-ब्रो ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शामिल होने का मौका गंवा दिया था।

हालांकि, संभव है कि Hell in a Cell 2021 के बाद आर-के-ब्रो को Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का एक बार फिर मौका मिल सकता है। अगर इस बार ऑर्टन & रिडल चैंपियनशिप पिक्चर में जगह बनाने में सफल रहते हैं तो यह टैग टीम, एजे स्टाइल्स & ओमोस के Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

3- द उसोज WWE में SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

द उसोज
द उसोज

कुछ समय पहले ब्लू ब्रांड में द उसोज को वर्तमान चैंपियंस रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के खिलाफ WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, रोमन रेंस के दखल की वजह से यह मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हुआ था। इसके बाद रोमन रेंस, रे मिस्टीरियो के साथ फ्यूड में आ गए और Hell in a Cell 2021 में इन दोनों सुपरस्टार्स का मुकाबला होने जा रहा है।

यह बात तो पक्की है कि इस मैच में रोमन रेंस की जीत होगी। इस पीपीवी के बाद द उसोज, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के साथ फ्यूड जारी रख सकते हैं और इस फ्यूड के अंत में द उसोज, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को हराकर नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर Raw में जिंदर महल के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर Hell in a Cell 2021 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं और अगर मैकइंटायर इस मैच में हार जाते हैं तो लैश्ले के चैंपियन रहते वह WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर पाएंगे। ऐसा लग रहा है कि इस मैच में मैकइंटायर को एक बार फिर लैश्ले के खिलाफ हार का सामना करना पड़ सकता है।

संभव है कि यह मैच हारने के बाद मैकइंटायर, जिंदर महल के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं। अतीत में मैकइंटायर और जिंदर महल 3MB नाम के फैक्शन का हिस्सा हुआ करते थे और इसके अलावा असल जिंदगी में ये दोनों सुपरस्टार्स काफी अच्छे दोस्त हैं। मैकइंटायर के खिलाफ इस फ्यूड के जरिए जिंदर महल को WWE में एक बार फिर लाइमलाइट में आने का मौका मिलेगा।

1- रोमन रेंस WWE SmackDown में एक बार फिर सिजेरो के साथ फ्यूड में आ सकते हैं

सिजेरो और रोमन रेंस
सिजेरो और रोमन रेंस

सिजेरो कुछ समय पहले तक WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ फ्यूड में थे और सिजेरो को WrestleMania BackLash में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, इस मैच में सिजेरो की हार हुई थी और हार के बाद सैथ रॉलिंस ने वहां आकर सिजेरो पर हमला कर दिया।

इस वजह से सिजेरो को रॉलिंस के साथ एक बार फिर फ्यूड शुरू करना पड़ा और ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell पीपीवी के लिए मैच बुक किया जा सकता है। संभव है कि इस मैच के बाद सिजेरो SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ एक बार फिर फ्यूड शुरू कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...