Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns के फेस टर्न को लेकर बड़ी खबर, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन AEW में कर सकता है डेब्यू 

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन
यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन
Subham Pal
visit

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर कई खबरें सामने आ रही है। आपको बता दें, एक पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने खुद की तुलना रोमन रेंस से की है। इसके अलावा ट्राइबल चीफ के बेबीफेस टर्न को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। इसके अलावा हाल ही में रिलीज किये गए टॉप सुपरस्टार्स के भविष्य को लेकर भी डिटेल्स सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई

साथ ही, यह अफवाह भी सामने आ रही है कि आने वाले समय में एक बड़ा सुपरस्टार AEW में डेब्यू कर सकता है। इसके अलावा भी इस वक्त WWE से जुड़ी कुछ रोचक खबरें सामने आ रही हैं। इस आर्टिकल में हम WWE से जुड़ी खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालने वाले हैं।

5- हाल ही में रिलीज किये गए सुपरस्टार समोआ जो ने WWE NXT में वापसी की

पूर्व WWE यूएस चैंपियन समोआ जो को WrestleMania 37 के बाद रिलीज कर दिया गया था। समोआ जो WWE द्वारा रिलीज किये जाने से पहले चोटिल होने की वजह से इन-रिंग एक्शन से दूर थे और वह Raw कमेंट्री टीम का हिस्सा हुआ करते थे। अटकलें लगाई जा रही थी कि समोआ जो रिंग में वापसी करना चाहते थे लेकिन WWE मेडिकल टीम से उन्हें रेसलिंग करने की इजाजत नहीं मिली थी।

ये भी पढ़ें: WWE में हुए 5 ड्रीम मैच जो उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए थे

इसके बाद कंपनी ने समोआ जो को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। हालिया रिपोर्ट्स की माने तो WWE समोआ जो को नॉन रेसलिंग रोल में NXT में वापसी कराना चाहती है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के रिपोर्ट्स की माने तो समोआ जो NXT में अथॉरिटी के रोल में नजर आ सकते हैं। यह रिपोर्ट सच साबित हो चुकी है कि क्योंकि इस हफ्ते NXT में समोआ जो की वापसी देखने को मिली और वह जनरल मैनेजर विलियम रीगल को NXT शो का ठीक तरह से आयोजन करन में मदद करने वाले हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन AEW में डेब्यू कर सकते हैं

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन अगस्त के महीने में दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में कम्पीट करने के लिए फ्री हो जाएंगे और संभव है कि इसके बाद स्ट्रोमैन AEW का हिस्सा बनने का फैसला कर सकते हैं। स्ट्रोमैन को WWE द्वारा रिलीज किये हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और वह 90 दिनों बाद ही किसी कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर पाएंगे।

आपको बता दें, हाल ही में AEW का हिस्सा बनने वाले मार्क हेनरी ने TMZ को दिए इंटरव्यू में ब्रॉन स्ट्रोमैन के AEW का हिस्सा बनने के बारे में बात की। इस दौरान हेनरी ने खुलासा किया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे के साथ काम करने को इच्छुक हैं। आपको बता दें, स्ट्रोमैन ने कभी भी WWE के बाहर कम्पीट नहीं किया है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि स्ट्रोमैन WWE के बाहर अपना नाम बना पाते हैं या नहीं।

3- WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के बेबीफेस टर्न को लेकर बड़ी खबर

youtube-cover

द शील्ड से अलग होने के बाद रोमन रेंस ने बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में काम किया था लेकिन रोमन बेबीफेस के रूप में फैंस को प्रभावित करने में नाकाम रहे थे। हालांकि, रोमन के हील टर्न लेने के बाद उनका नया रूप सभी को काफी पसंद आया और वर्तमान समय में वह WWE में सबसे बड़े स्टार हैं।

डेव मैल्टजर की माने तो AEW स्टार कैनी ओमेगा और रोमन रेंस एक जैसे हील कैरेक्टर हैं और इन दोनों स्टार्स को हील के रूप में बेहतर बनाया जा रहा है ताकि आगे चलकर इन दोनों स्टार्स को टॉप बेबीफेस स्टार बनाया जा सके।

2- WWE लैजेंड जॉन सीना ने रोमन रेंस की तारीफ की

youtube-cover

WWE लैजेंड जॉन सीना ने हाल ही में क्रिस वैन को दिए इंटरव्यू में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बारे में बात की। इस दौरान सीना ने इस बारे में बात की कि किस तरह रोमन रेंस ने थंडरडोम एरा के दौरान अपने कैरेक्टर में बदलाव किया।

जॉन सीना का मानना है कि अगर एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद होते तो रोमन खुद को नए कैरेक्टर में ठीक तरह से ढाल नहीं पाते और इस दौरान फैंस उन्हें चीयर या बू कर रहे होते। इस इंटरव्यू के दौरान सीना ने WWE में वापसी करने के संकेत देते हुए कहा कि उन्हें अपना इन-रिंग गियर पहने लंबा समय बीत चुका है।

1- जॉन सीना सीनियर ने गोल्डबर्ग के WWE से रिटायरमेंट को लेकर टिप्पणी की

youtube-cover

जॉन सीना के पिता ने हाल ही में बोस्टन रेसलिंग MWF के डैन माइरेड से गोल्डबर्ग के WWE से रिटायरमेंट के बारे में बात की। इस दौरान जॉन सीना सीनियर ने कहा कि गोल्डबर्ग को WWE में कर्ट एंगल से बेहतर रिटायरमेंट मैच मिलना चाहिए। कर्ट एंगल को WrestleMania 35 में अपने रिटायरमेंट मैच में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- NXT रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए सुपरस्टार की धमाकेदार वापसी हुई, शो के मेन इवेंट में हुआ खतरनाक मैच

जॉन सीना सीनियर ने कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मैच पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि एंगल का रिटायरमेंट मैच जॉन सीना के खिलाफ होना चाहिए था। गोल्डबर्ग का WWE करियर काफी यादगार रहा है इसलिए जॉन सीना सीनियर का मानना है कि गोल्डबर्ग का रिटायरमेंट भी यादगार होना चाहिए।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now