Create
Notifications

WWE NXT रिजल्ट्स: फिन बैलर ने हील टर्न लेते हुए फैन फेवरेट रेसलर पर किया घातक हमला

फिन बैलर ने लिया हील टर्न
फिन बैलर ने लिया हील टर्न
विजय शर्मा

WWE NXT का इस हफ्ते का एपिसोड एक बेहद शॉकिंग मोमेंट लेकर आया। पहले से ही तय हो गया था कि इस बार फिन बैलर की एंट्री होगी। फिन बैलर ने एंट्री की और उसके बाद कुछ ऐसा किया, जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की होगी। इस बारे में आप आगे पढ़ सकते हैं।

एक नजर NXT में हुए सभी मैचों के नतीजों पर:

रिया रिप्ली vs बियांका ब्लेयर

youtube-cover

NXT विमेंस डिवीजन की 2 टॉप सुपरस्टार्स के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। शुरुआत में बियांका का दबदबा रहा, लेकिन रिया ने अपनी ताकत में दम पर मैच पर पकड़ बनाकर रखी। दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे के खिलाफ अपने ढेर सारे मूव्स लगाए। मैच के दौरान कई सारे नियर फॉल देखने को मिले। शिराई ने आकर रिया पर अटैक कर दिया, लेकिन कैंडिस लेरे ने आकर शिराई पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर रिया रिप्ली ने बियांका ब्लेयर को 'रिप्टाइड' मारकर जीत हासिल की।

नतीजा- रिया रिप्ली की पिनफॉल के जरिए जीत

ये भी पढ़ें: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण


मैट रिडल vs कैमरन ग्रिम्स

youtube-cover

NXT के 'ब्रो' मैट रिडल का सामना कैमरन के साथ हुआ। बैल बजते ही दोनों सुपरस्टार्स एक दूसरे पर हावी होने में लग गए। दोनों सुपरस्टार्स ने मैच में काफी दमखम दिखाया। मैट रिडल ने अपने लगभग सभी मूव्स का इस्तेमाल किया। उन्होंने आखिर में 'ब्रो डैरेक' फिनिशर मारकर जीत दर्ज की।

नतीजा- मैट रिडल की जीत


ब्रीजांगो, इसा स्कॉट vs द फोरगोटन संस

youtube-cover

ब्रीजांगो ने इसा स्कॉट के साथ टीम बनाकर द फोरगोटन संस का सामना किया। सभी 6 रेसलर्स ने काफी सारे एक्शन दिखाया और कई बार पिनफॉल तोड़ने की कोशिश की लेकिन आखिर में जीत ब्रीजांगो और स्कॉट की हुई।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

एंजल गार्जा vs जैक गैलेहर

youtube-cover

जैंटलमैन जैक गैलेहर का सामना एंजल गार्जा के साथ हुआ। इस दौरान कमेंट्री टेबल पर NXT क्रूजरवेट चैंपियन लियो रश मौजूद थे। शुरुआत में गार्जा के अटैक को जैक ने अच्छे से संभाला। लेकिन जीत गार्जा के हाथ लगी। गार्जा ने मॉनसूल्ट मारकर जीत हासिल की।

नतीजा- एंजल गार्जा ने पिनफॉल से गैलेहर को हराया।


टीगन नॉक्स, डकोटा काई vs मरीना शफीर, जैस्मिन ड्यूक

youtube-cover

विमेंस टैग टीम मैच में टीगन और डकोटा का सामना NXT विमेंस चैंपियन शायना बैजलर की साथी मरीना और ड्यूक के साथ हुआ। नॉक्स ने ड्यूक को पिन कर मैच जीता।

नतीजा- टीगन नॉक्स और डकोटा काई की जीत

ये भी पढ़ें: केन वैलासकेज़ ने ट्विटर पर ब्रॉक लैसनर और शैल्टन बैंजामिन को धमकी दी

डोमिनिक डाइजाकोविच vs कीथ ली vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग

youtube-cover

मेन इवेंट में NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने अपने टाइटल को डाइजाकोविच और कीथ ली के खिलाफ डिफेंड किया। ये NXT शो का सबसे शानदार मैच था। तीनों ही सुपरस्टार्स ने मैच में पूरी ताकत झोंक दी और एरीना में बैठे फैंस लगातार चैंट्स करने में लगे हुए थे। आखिर में रॉड्रिक ने कीथ ली को रनिंग सिंगल लेग ड्रॉपकिक मारकर टाइटल रिटेन किया।

शो की सबसे शॉकिंग चीज मेन इवेंट मैच के बाद हुई। अनडिस्प्यूटेड एरा के एडम कोल, बॉबी फिश, काइल ओ राइली ने आकर जीत का जश्न मनाया और कीथ पर अटैक कर दिया। तभी एरीना में टॉमैसो सिएम्पा का म्यूजिक बजा और वो हाथ में बैसाखी लाकर रिंग में खड़े हो गए। उसके बाद जॉनी गार्गानो की एंट्री हुई। जॉनी के बाद फिन बैलर आए।

सभी को लग रहा था कि फिन बैलर, टॉमैसो और जॉनी का साथ देंगे। लेकिन बैलर ने हील टर्न लेते हुए जॉनी पर अटैक कर दिया। अनडिस्प्यूटेड एरा के बाकी साथी मिलकर टॉमैसो पर टूट पड़े। आखिर में बैलर ने रैम्प पर 1916 मूव लगाया। इसी के साथ शो का अंत हुआ।

youtube-cover

नतीजा- NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने टाइटल डिफेंड किया।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...