WWE न्यूज़: केन वैलासकेज़ ने ट्विटर पर ब्रॉक लैसनर और शैल्टन बैंजामिन को धमकी दी 

रिंग में केन का धमाका
रिंग में केन का धमाका

WWE कंपनी का हैल इन ए सैल के बाद आने वाला अगला पीपीवी क्राउन ज्वेल है। इस पीपीवी का आयोजन सऊदी अरब में किया जाएगा और साथ ही इसके आयोजन में बहुत ही कम समय बचा हुआ है। इस पीपीवी के लिए कंपनी ने मैच की घोषणा की है और इनमें से एक मैच लैसनर बनाम केन वैलासकेज के बीच होगा तो वहीं दूसरा मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच होगा।

इस सप्ताह की रॉ में रे मिस्टीरियो रिंग में अपना प्रोमो कट कर रहे थे कि तभी द बीस्ट के एडवोकेट पॉल हेमन एक लाइव वीडियो के ज़रिए मिस्टीरियो को कहते हैं कि ब्रॉक लैसनर UFC के अंदर 2010 में मिली अपनी हार का बदला केन से इस पीपीवी ज़रूर लेंगे।

उसके बाद लैसनर के दोस्त शैल्टन बैंजामिन रिंग में आ कर मिस्टीरियो को धमकाने के साथ ही उन पर हमला करने वाले होते हैं कि तभी वहां केन आ जाते हैं। केन, शैल्टन पर अटैक कर उन्हें रिंग से बाहर कर देते हैं।

रॉ के इस एपिसोड में शैल्टन, केन से फाइट करने से पीछे हट गए थे लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उन्होंने ट्वीट कर मिस्टीरियो को धमकी दी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि रे मिस्टीरियो जब मेरे दोस्त(ब्रॉक लैसनर) तुम्हारे दोस्त(केन) को हरा देगा उसके बाद हम फिर एक-दूसरे से बात करेंगे।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग सेंटर में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा टायसन फ्यूरी पर अटैक करने के बड़े 5 कारण

इस ट्वीट के कुछ समय बाद ही केन वैलासकेज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट से जवाब दिया और इस पोस्ट में उन्होंने ब्रॉक लैसनर और शैल्टन को उनके परिवार से दूर रहने के लिए चेतावनी दी।

इस पीपीवी को लेकर रेसलिंग फैंस के अंदर बहुत ही ज्यादा उत्साह है क्योंकि इस इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिलेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं