WWE में 5 साल बाद वापसी करने वाले 6 फुट 3 इंच लंबे Superstar को मिली पहली हार, 113 किलो के रेसलर के कारण लगा तगड़ा झटका 

WWE
WWE NXT में फेमस सुपरस्टार की हुई चौंकाने वाली हार

Shawn Spears First Loss: WWE में हाल ही में 5 साल बाद वापसी करने वाले शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) इस हफ्ते NXT में एक्शन में दिखाई दिए। यहां उनका सामना डाइजैक (Dijak) के खिलाफ हुआ। यह मैच स्पीयर्स के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा और उन्होंने वापसी के बाद पहली हार का सामना करना पड़ा।

दोनों सुपरस्टार्स के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिला, जिसमें दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। स्पीयर्स ने रिंंगसाइड पर चेयर को सेट किया था और जब डाइजैक ने उनका ध्यान भटकाया, तभी जो गेसी ने वो चेयर वहां से हटा दी थी। वो जब चेयर लेने गए और उन्हें वो नहीं मिली, तो परेशान हो गए और इसका फायदा डाइजैक ने उठाया।

अंत में डाइजैक ने स्पीयर्स पर सिटआउट चोकस्लैम और फिर फीस्ट योर आइज देकर पिन करके इस मुकाबले को जीत लिया। मुकाबले के बाद 113 किलो के जो गेसी को अनाउंसर्स टेबल पर चेयर के साथ सेलिब्रेट करते हुए देखा गया। आपको बता दें कि WWE में वापसी के बाद 6 फुट 3 इंच के शॉन स्पीयर्स की यह पहली हार है। इससे पहले वापसी के बाद वो लगातार दो मैच जीत चुके थे। उन्होंने NXT: Roadblock में यूरिया कॉनर्स को हराया और 12 मार्च को हुए NXT के एपिसोड में रिज हॉलैंड को हराया था।

WWE NXT Stand & Deliver में होगा शॉन स्पीयर्स और जो गेसी का मैच?

शॉन स्पीयर्स ने उम्मीद नहीं की होगी कि उनकी विनिंग स्ट्रीक का अंत इतनी जल्दी हो जाएगा और उन्हें जो गेसी के कारण तगड़ा झटका लगा। अब उनकी कोशिश गेसी से बदला लेने की होगी और इस बीच दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला भी देखने को मिल सकता है। WWE WrestleMania वीकेंड पर 6 अप्रैल को NXT Stand & Deliver प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन होने वाला है।

यहां दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है और इसमें जीत दर्ज करते हुए जो गेसी से शॉन स्पीयर्स अपना बदला भी ले सकते हैं। इसके अलावा NXT Stand & Deliver में कई जबरदस्त मुकाबले होने वाले हैं। कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स के बीच सिंगल्स मैच होने वाला है। दोनों की दुश्मनी को शानदार तरीके से बिल्ड किया गया है।

इस इवेंट में NXT चैंपियनशिप, NXT विमेंस चैंपियनशिप, NXT टैग टीम चैंपियनशिप और NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मुकाबले देखने को मिलने वाला है। इसमें अगर गेसी vs स्पीयर्स का मैच भी जुड़ जाता है, तो फैंस के रोमांच में इजाफा होना तय है।