Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार ने ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की चेतावनी दी

  • मैट रिडल ने हाल ही में WWE NXT में डेब्यू किया है
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:37 IST

Enter caption

द बीस्ट इनकार्नेट ब्रॉक लैसनर एक बार फिर से WWE की हॉट प्रोपर्टी बन गए हैं। समरस्लैम में रोमन रेंस से हारने के बाद फैंस ने लगभग मान ही लिया था कि अब लैसनर को अपना ध्यान UFC करियर पर लगाना है। किसी ने भी नहीं सोचा था कि ब्रॉक लैसनर दूसरी बार भी यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे। करीब 25 हजार दर्शकों से सामने एक छोटे से मैच में बीस्ट ने जीत हासिल की।

ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले रैसलरों, फाइटरों की लिस्ट उठाकर देखने लगें तो काफी समय बीत जाएगा। ब्रॉक लैसनर को ज्यादातर लोग मैच के लिए चैलेंज करते हैं लेकिन हाल ही में WWE में शामिल हुए पूर्व UFC फाइटर मैट रिडल ने तो दो कदम आगे जाते हुए ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की धमकी ही दे डाली।

32 साल के WWE NXT सुपरस्टार और पूर्व UFC फाइटर मैट रिडल ने ट्विटर पर लिखा, "वापिस आकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के लिए ब्रॉक आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। तुम वहीं हो जहां मुझे तुम्हारी सबसे ज्यादा जरूरत है। आने वाले कुछ सालों में तुम्हें रिटायर करूंगा तो बहुत अच्छा लगेगा। #kingofbros #bro #stallion #nxt #wwenxt #wwenetwork

मैट रिडल ने कुछ महीने पहले ही WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। 31 अक्टूबर को हुए NXT एपिसोड के दौरान उन्होंने टीवी डेब्यू करते हुए ल्यूक मेंजीस के खिलाफ जीत हासिल की।

आपको बता दें कि इस साल समरस्लैम वीकेंड के दौरान हुए NXT टेकओवर इवेंट में बताया गया था कि मैट रिडल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। शो के दौरान मैट रिडल रिंग साइड में मौजूद थे। प्रो रैसलिंग में आने से पहले मैट रिडल काफी अच्छे मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट रहे हैं। उन्हें MMA की दुनिया में खूब नाम कमाया है।

32 साल के मैट रिडल 2008 से लेकर 2014 तक अलग-अलग MMA प्रमोशन में नजर आए। मैट का UFC में भी करियर काफी अच्छा रहा, उन्होंने लगातार 4 मैच जीते। लेकिन 2013 में ड्रग्स लेने की वजह से उन्हें कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उसके बाद मैट रिडल प्रोफेशनल रैसलिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरु कर दी।

देखना होगा कि भविष्य में इन दो MMA सुपरस्टार्स के बीच मैच करवाया जाता है या नहीं।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 03 Nov 2018, 15:29 IST
Advertisement
Fetching more content...