WWE दिग्गज के साथ नज़र आया फेमस Superstar, सोशल मीडिया पर शेयर किया खास मैसेज

सीएम पंक हाल में ही WWE NXT का हिस्सा बने थे
सीएम पंक हाल में ही WWE NXT का हिस्सा बने थे

CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज: वॉरगेम्स 2023 (Survivor Series: WarGames 2023) में सीएम पंक (CM Punk) ने अपना कंपनी में रिटर्न किया था। WWE में वापस आने के बाद वो लगातार अलग-अलग ब्रांड का हिस्सा बन रहे हैं और वहां के स्टार्स से मिल रहे हैं। हाल में ही पंक NXT का हिस्सा बने थे। इस दौरान वो कई स्टार्स से मिले थे। कोरा जेड (Cora Jade), रॉक्सेन पेरेज़ (Roxanne Perez) और कियाना जेम्स (Kiana James) के साथ उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर आई थी। इसी कड़ी में अब और एक नाम जुड़ गया है।

WWE NXT सुपरस्टार निकिता लायंस (Nikkita Lyons) ने भी सीएम पंक के साथ अपनी फोटो को शेयर किया है।

निकिता लायंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीएम पंक के साथ फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में उन्होंने सीएम पंक के लिए एक मैसेज भी लिखा है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

"मैं भी पंक हो गई हूं!! आप के समय और ज्ञान के लिए धन्यवाद।"
NXT सुपरस्टार निकिता लायंस ने पंक के साथ फोटो शेयर की है
NXT सुपरस्टार निकिता लायंस ने पंक के साथ फोटो शेयर की है

WWE स्टार Nikkita Lyons ने हाल में ही किया है अपना इन-रिंग रिटर्न

NXT सुपरस्टार निकिता लायंस को इस साल की शुरुआत में ही पैर में चोट लग गई थी, जिस वजह से उनका ऑपरेशन भी हुआ था। इस सर्जरी के बाद वो काफी समय से इन रिंग एक्शन से दूर थी। वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी चोट को लेकर अपडेट देती रहती थी। उन्होंने हाल में ही वापसी की है। उनके रिटर्न के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उन्हें किस तरह से फ्यूचर में बुक करती है।

youtube-cover

वहीं, अगर पंक की बात करें तो WWE ने उन्हें लेकर भी एक बड़ा ऐलान कर दिया है। वो Live Holiday Tour में दिखाई देंगे। इस टूर पर उनका सामना 26 दिसंबर 2023 को डॉमिनिक मिस्टीरियो से होगा। इस मैच पर सभी की निगाह टिकी हुई है।

इसके अलावा वो Royal Rumble 2024 का भी हिस्सा बनेंगे। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि WWE पंक को इस बार बेहतर तरह से बुक करेगी। इसके अलावा वो WrestleMania 40 में एक बड़े मैच नजर आ सकते हैं।