WWE दिग्गज The Rock की बेटी ने फेमस Superstar को सस्पेंड करने की दी धमकी, बड़े इवेंट में खतरनाक मैच बुक करते हुए चौंकाया

WWE सुपरस्टार्स डाइजैक और ऐवा रेन
WWE सुपरस्टार्स डाइजैक और ऐवा रेन

WWE: WWE NXT के हालिया एपिसोड के दौरान डाइजैक (Dijak) और जो गेसी (Joe Gacy) के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से फिउड जारी है और इस हफ्ते NXT में दोनों के बीच दुश्मनी एक नए स्तर पर पहुंच गई। बता दें, डाइजैक और जो गेसी परफॉर्मेंस सेंटर में ब्रॉल करते हुए ट्रेलर की छत पर पहुंच गए।

इसके बाद डाइजैक ने गेसी को किक जड़कर करीब 20 फिट नीचे डम्पस्टर में गिरा दिया। थोड़ी देर बाद पूर्व रेट्रीब्यूशन मेंबर ने जनरल मैनेजर ऐवा रेन से जो के खिलाफ NXT Vengeance Day में नो DQ मैच की मांग कर दी। द रॉक की बेटी ने डाइजैक से सवाल किया कि जो गेसी इतने ऊपर से गिरने के बाद कम्पीट कैसे कर पाएंगे। यही नहीं, ऐवा ने इस हरकत के लिए उन्हें सस्पेंड करने की धमकी भी दी।

जल्द ही, जो गेसी भी वहां आ गए और वो नो DQ मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद NXT की नई जनरल मैनेजर ऐवा रेन ने Vengeance Day के लिए जो गेसी vs डाइजैक के नो DQ मैच को ऑफिशियल कर दिया। देखा जाए तो गेसी को ऊंचे स्थान से गिरने से काफी चोट आई है, इसके बावजूद ऐवा का उन्हें नो DQ मैच में लड़ने के लिए बुक करना हैरान करने वाला फैसला है।

WWE NXT Vengeance Day में कितने मैच बुक किए गए हैं?

NXT Vengeance Day 2024 का आयोजन 4 फरवरी (भारत में 5 फरवरी) को होना है। इस इवेंट के लिए जो गेसी vs डाइजैक के NO DQ मैच समेत कुल 6 मुकाबले बुक किए गए हैं। बता दें, लायरा वेल्किरिया को रॉक्सेन पेरेज के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। वहीं, ड्रैगन ली को ओबा फेमी के खिलाफ नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप मैच मिलने वाला है।

ट्रिक विलियम्स Vengeance Day में इल्जा ड्रैगूनोव के खिलाफ NXT चैंपियनशिप मैच लड़ने के अलावा कार्मेलो हेज के साथ मिलकर डस्टी रोड्स क्लासिक के फाइनल में ब्रॉन ब्रेकर & बैरन कॉर्बिन का सामना करने वाले हैं। वहीं, टोनी डी'एंजेलो फैमिली सिक्स-पर्सन टैग टीम मैच में OTM के खिलाफ उतरने वाली है।