WWE के हालिया शो में पूर्व चैंपियन को अपने साथी से मिला धोखा, चेयर द्वारा चोटिल पैर पर हमला करके दिखाया गुस्सा

Ujjaval
WWE NXT के इवेंट में मिला सरप्राइज
WWE NXT के इवेंट में मिला सरप्राइज

Trick Williams & Carmelo Hayes: WWE NXT का हालिया वेंजेंस डे (Vengeance Day 2024) इवेंट काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में कई अच्छे मैच देखने को मिले। मेन इवेंट मुकाबले में जबरदस्त बवाल मचा और इसके बाद जो हुआ, उसने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया। कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) ने अपने दोस्त ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) को धोखा दे दिया।

इल्जा ड्रैगूनोव और ट्रिक विलियम्स के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए शो के मेन इवेंट में मैच हुआ। इससे पहले ट्रिक और कार्मेलो ने Vengeance Day की शुरुआत में डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल में हिस्सा लिया था। यहां ब्रॉन ब्रेकर और बैरन कॉर्बिन ने दोनों को हराकर इतिहास रचा था।

मेन इवेंट में कार्मेलो हेज ने कुछ मौकों पर पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ट्रिक विलियम्स का साथ देने की कोशिश की। विलियम्स को मुकाबले के दौरान घुटने में चोट आई थी। इसके बावजूद उन्होंने मुकाबले में बढ़िया काम किया। अंत में इल्जा ड्रैगूनोव ने ट्रिक पर अपना फिनिशर लगाया और पिन करके जीत हासिल की। इल्जा चले गए और रिंग में कार्मेलो ने ट्रिक के साथ खास पल शेयर किया।

उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त को गले लगाया और फिर अचानक उनपर हमला कर दिया। यह देखकर हर कोई शॉक रह गया। किसी ने इस तरह के धोखा की उम्मीद नहीं की थी। कार्मेलो ने चेयर से लगातार ट्रिक के चोटिल घुटने को निशाना बनाया। उनका यहां जमकर गुस्सा फूटा। बाद में ऑफिशियल्स ने आकर उन्हें रोका और इस तरह से WWE NXT के प्रीमियम लाइव इवेंट का अंत हुआ।

WWE NXT में काफी समय से Trick Williams और Carmelo Hayes के बीच देखने को मिल रही थी अनबन

ट्रिक विलियम्स और कार्मेलो हेज ने मिलकर लगातार अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित किया है। इन सभी चीज़ों के बावजूद पिछले कई महीनों से दोनों स्टार्स के बीच लगातार अनबन देखने को मिल रही थी। कई बार उनके अलग होने के संकेत देखने को मिले। ट्रिक विलियम्स ने जब WWE SmackDown के एक एपिसोड में आकर हेज को बचाया था, तब वो कार्मेलो से हाथ मिलाए बिना ही चले गए थे। अब आखिर हेज और विलियम्स अलग हो गए हैं। फैंस को दोनों के बीच एक अच्छी स्टोरीलाइन की उम्मीद रहेगी।