Create
Notifications

"पीछे से हमला करने वाले कमजोर होते हैं'- WWE ऑफिशियल ने दिग्गज ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर को दी खतरनाक धमकी

WWE के ऑफिशियल ने ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर को धमकी दी है
WWE के ऑफिशियल ने ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर को धमकी दी है
Neeraj sharma

WWE में इस समय एक ऑफिशियल की भूमिका निभा रहे एडम पीयर्स (Adam Pearce) के लिए मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस समय पीयर्स के सिर पर खतरे की तरह मंडरा रहे हैं और वह समय दूर नहीं जब उन्हें लैसनर के गुस्से का शिकार बनना पड़ सकता है।

दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर ने भी एडम पीयर्स को अपना निशाना बनाया हुआ है क्योंकि पीयर्स ने बैटल-रॉयल में शामिल नहीं किया था। पीयर्स ने अब ट्वीट करते हुए कहा है कि उन्हें किसी से डर नहीं लगता और अगर लैसनर या मैकइंटायर उनपर अटैक करना चाहते हैं तो सामने से हमला करें पीछे से नहीं।

Men don’t attack from the back. Come at me head-on if you’re coming. Fear is the mind-killer. twitter.com/wwe/status/147…

पीयर्स ने लिखा, "मर्द पीछे से वार नहीं करते। अगर हमला करना है तो आगे से करो। डर आपके दिमाग को खोखला कर देता है।"

इस तरह की बड़ी-बड़ी बातें बोलकर जैसे पीयर्स ने बहुत बड़ा खतरा मोल ले लिया है, लेकिन आपको बता दें कि पीयर्स खुद एक प्रो रेसलर रहे हैं और 5 बार वर्ल्ड चैंपियन भी रह चुके हैं। लैसनर के साथ चल रही उनकी स्टोरीलाइन इस बात के भी संकेत दे रही है कि पीयर्स जल्द ही WWE में एक फुल-टाइम इन रिंग परफॉर्मर के तौर पर नजर आ सकते हैं।

WWE से ब्रॉक लैसनर को क्यों किया गया था सस्पेंड?

आपको याद दिला दें कि Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया था। मैच धमाकेदार रहा, लेकिन अंत में द उसोज़ की मदद से रेंस ने बेईमानी से द बीस्ट पर विजय प्राप्त की थी।

उससे अगले SmackDown एपिसोड में गुस्से में लैसनर ने कंपनी के कई ऑफिशियल्स पर अटैक किया, जिनमें से एक एडम पीयर्स भी रहे। लैसनर के इसी रवैये के कारण पीयर्स ने उन्हें सस्पेंड करने का निर्णय लिया, जिससे द बीस्ट बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

वहीं जब लैसनर ने वापसी की तो एडम पीयर्स उस शो में नजर ही नहीं आए। मगर उससे अगले SmackDown एपिसोड में लैसनर ने WWE ऑफिशियल को कन्फ्रंट करते हुए कहा कि सस्पेंशन के दौरान उन्होंने मूस हंटिंग की और उन्होंने अपने मूस का नाम पीयर्स रखा है। द बीस्ट की बातें और अब पीयर्स का बयान दर्शा रहा है कि इनकी यह स्टोरीलाइन मैच का रूप लेने वाली है।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...