WWE ने ऐतिहासिक इवेंट का आधिकारिक पोस्टर किया जारी, Roman Reigns समेत दिग्गज को शामिल नहीं करके चौंकाया

Ujjaval
WWE ने बड़े इवेंट का आधिकारिक पोस्टर किया जारी
WWE ने बड़े इवेंट का आधिकारिक पोस्टर किया जारी

Backlash 2024: WWE के साल 2024 में कई सारे इंटरनेशनल प्रीमियम लाइव इवेंट्स देखने को मिलेंगे। कंपनी के इतिहास में पहली बार फ्रांस में किसी बड़े इवेंट का आयोजन होने वाला है। WWE Backlash 2024 इवेंट 4 मई 2024 को फ्रांस में होगा। अब इसका शुरुआती पोस्टर सामने आ गया है। इसमें दो बड़े नाम मौजूद नहीं हैं।

कंपनी ने हाल ही में Backlash 2024 इवेंट का आधिकारिक पोस्टर जारी किया है। असल में यह शुरुआती पोस्टर है और इसमें कई सारे बड़े नाम नज़र आ रहे हैं। फ्रांस में होने जा रहे इस शो के लिए WWE ने एक शानदार पोस्टर बनाया है। इसमें सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन, बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर और रिया रिप्ली मौजूद हैं। पोस्टर में नीचे की ओर फ्रांस की कुछ जगहों की तस्वीर है। इसके अलावा रैंडी ऑर्टन, डॉमिनिक मिस्टीरियो को RKO लगाते हुए दिख रहे हैं।

साफ तौर पर Backlash 2024 के इस पोस्टर की डिटेलिंग जबरदस्त है। चौंकाने वाली बात यह है कि रोमन रेंस और सीएम पंक जैसे बड़े स्टार्स को इसमें शामिल नहीं किया गया। इसका सीधा अर्थ है कि दोनों की इस शो में अपीयरेंस अभी तय नहीं है। शो के आयोजन में समय है और आगे जाकर चीज़ें जरूर बदल सकती है। फाइनल पोस्टर में शायद दोनों ही रेसलर्स को भी जोड़ा जा सकता है।

WWE दिग्गज Triple H ने Backlash 2024 को लेकर दिया बड़ा बयान

पोस्टर जारी किए जाने के बाद WWE ने Backlash 2024 और इसके पहले होने वाले SmackDown के एपिसोड को हाइप किया। उन्होंने यहां टिकट सेल्स के लिए ऑफर रखा। ट्रिपल एच ने इस बड़े ऐलान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

"फ्रांस में होने वाले Backlash के लिए अभी से उत्साह काफी ज्यादा है। मैं LDLC एरीना में 8 मई 2024 को फ्रांस में होने वाले पहले प्रीमियम लाइव और इसके पहले SmackDown के लिए उत्साहित हूं।"

आप नीचे ट्रिपल एच का पोस्ट देख सकते हैं:

देखना होगा कि फ्रांस में होने जा रहा पहले प्रीमियम लाइव इवेंट कैसा साबित होता है। इस शो में फैंस जरूर रोमन रेंस और सीएम पंक जैसे बड़े रेसलर्स को भी देखना चाहेंगे।