WWE ने 6 फुट 4 इंच लंबे टॉप फ्री एजेंट को आधिकारिक रूप से किया साइन, रिपोर्ट्स में हुआ बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज ट्रिपल एच इस हफ्ते SmackDown में मौजूद थे
WWE दिग्गज ट्रिपल एच इस हफ्ते SmackDown में मौजूद थे

WWE: दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में निक एल्डिस (Nick Aldis) को WWE यूनिवर्स से स्मैकडाउन (SmackDown) के नए जनरल मैनेजर के रूप में इंट्रोड्यूस किया था। अब Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE ने 6 फुट 4 इंच लंबे निक एल्डिस को आधिकारिक रूप से साइन कर लिया है। ब्रिटिश सुपरस्टार ने इसी साल अगस्त के महीने में WWE को जॉइन किया था।

उस वक्त निक एल्डिस को ट्रायल के आधार पर बैकस्टेज प्रोड्यूसर का रोल दिया गया था। ऐसा लग रहा है कि पूर्व TNA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन अपने काम से बैकस्टेज मौजूद लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहे थे। शायद यही वजह है कि ट्रिपल एच ने SmackDown के सीजन प्रीमियर एपिसोड में निक एल्डिस को ऑन-स्क्रीन रोल में प्रमोट कर दिया।

अभी इस चीज़ का खुलासा नहीं हो पाया है कि निक आने वाले समय में बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में काम करना जारी रखेंगे या नहीं। हालांकि, ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड में उन्हें SmackDown के प्रोड्यूसर के रूप में लिस्ट नहीं किया गया था। WWE में बैकस्टेज मौजूद लोगों का मानना है कि एल्डिस के साथ काम करना काफी आसान है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि SmackDown के नए जनरल मैनेजर उन्हें मिलने वाले मौके का पूरी तरह फायदा उठाना चाहते हैं।

WWE SmackDown का जनरल मैनेजर बनने के बाद Nick Aldis ने लिए कुछ बड़े फैसले

निक एल्डिस ने SmackDown का जनरल मैनेजर बनने के बाद बड़े फैसले लेना शुरू भी कर दिया है। उन्होंने ब्लू ब्रांड के आखिरी एपिसोड में जे उसो के रिप्लेसमेंट के तौर पर केविन ओवेंस को SmackDown का हिस्सा बनाया था। निक का मानना है कि यह केविन के एक बार फिर सिंगल्स सुपरस्टार बनने का बिल्कुल सही समय है।

इसके अलावा उन्होंने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए शार्लेट फ्लेयर vs इयो स्काई का WWE विमेंस चैंपियनशिप मैच भी बुक कर दिया है। यह देखना रोचक होगा कि निक एल्डिस SmackDown के जनरल मैनेजर के रूप में आगे क्या करने वाले हैं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि 36 वर्षीय निक को भविष्य में WWE रिंग में परफॉर्म करने का मौका मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now