WWE ने SummerSlam 2023 में Brock Lesnar के चौंकाने वाले एक्शन को लेकर एक शब्द में दिया रिएक्शन, जीता सभी का दिल

समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर ऑफ स्क्रिप्ट चले गए थे
WWE ने Brock Lesnar के एक्शन को लेकर क्या कहा?

Brock Lesnar: WWE फैंस को समरस्लैम 2023 (SummerSlam 2023) में कई यादगार पल देखने को मिले थे। शो में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच मैच हुआ था। इस मैच के बाद ब्रॉक लैसनर ने कोडी रोड्स से हाथ मिलाया था और उन्हें जीत की बधाई दी थी। ये इस साल SummerSlam के सबसे ज्यादा यादगार पल में से एक था। इस मोमेंट को लेकर अब WWE ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया और एक शब्द में रिएक्ट करते हुए सभी का दिल जीता।

SummerSlam 2023 में Brock Lesnar और कोडी रोड्स के दुश्मनी का तीसरा मैच हुआ था। इसमें कोडी रोड्स ने सभी को हैरान करते हुए ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत हासिल की थी। इस मैच में हारने के बाद ब्रॉक लैसनर ने कैरेक्टर ब्रेक करते हुए कोडी रोड्स से हाथ मिलाया था और उन्हें जीत की बधाई भी दी थी।

शो के बाद इस मोमेंट को लेकर ट्रिपल एच ने बताया था कि इसे प्लान नहीं किया गया था। यह ब्रॉक लैसनर ने खुद ही किया था। अब इस मोमेंट की फोटो और वीडियो को WWE ने शेयर किया है। इस मोमेंट को शेयर करते हुए WWE ने कैप्शन में लिखा है-रिस्पेक्ट। कंपनी ने भी बीस्ट की तारीफ की है।

WWE Raw में कोडी रोड्स ने दी फिन बैलर को मात

इस हफ्ते WWE Raw में कोडी रोड्स इन रिंग एक्शन में दिखे थे। शो में उनके और फिन बैलर के बीच मैच हुआ था। इस मैच में कोडी रोड्स ने जीत हासिल की थी। मैच में बाहरी दखल देखने को मिला था, लेकिन अंत में अमेरिकन नाईटमेयर की जीत हुई थी। हालांकि मैच के बाद जजमेंट डे को नंबर्स गेम का फायदा हुआ और उन्होंने रोड्स के साथ सैमी ज़ेन की भी हालत खराब की।

अब अगले हफ्ते रोड्स निश्चित ही ज़ेन के साथ मिलकर इस अटैक का बदला लेना चाहेंगे। दूसरी तरफ SummerSlam में मिली हार के बाद ब्रॉक लैसनर अभी तक WWE में नहीं दिखाई दिए हैं। उनकी वापसी कब होगी यह कहना अभी मुश्किल है और देखना होगा कि कंपनी ने बीस्ट की रिटर्न के लिए क्या प्लान बनाया है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now