पॉल हेमन का बड़ा खुलासा, बताया रोमन रेंस ने उन्हें अपने एडवोकेट के तौर पर क्यों चुना

पॉल हेमन और रोमन रेंस
पॉल हेमन और रोमन रेंस

WWE समरस्लैम 2020 में वापसी के तुरंत बाद पॉल हेमन, रोमन रेंस के एडवोकेट बन गए थे। हेमन का साथ पाकर उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के लिए भी ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ा।

हेमन हाल ही में WWE's The Bump में गेस्ट के तौर पर आए। इस इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि उन्हें रोमन रेंस ने अंधकार से बाहर कैसे निकाला। उन्होंने इसके साथ-साथ इसका भी जवाब दिया कि आखिर रोमन ने उन्हें अपना एडवोकेट क्यों बनाया है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में हार से सबसे अधिक नुकसान झेलना पड़ेगा

हेमन ने कहा,

"मैंने स्मैकडाउन में भी कहा था कि मुझे अंधकार की ओर धकेल दिया गया था और इससे निकलने में मुझे रोमन रेंस से मदद मिली है। ये बड़ी सच्चाई है कि मैं इधर से उधर भटक रहा था और मुझे कोई नई भूमिका भी नहीं सौंपी गई थी। रोमन रेंस को इस बात का अंदाजा हो चुका था क्योंकि वो भी शायद ऐसे ही दौर से गुजर चुके हैं। वो मेरी मदद के लिए आगे आए और उस अंधकार से मुझे बाहर निकाला जिसमें मुझे धकेला जा रहा था। अब हम एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं और इससे बेहतर स्थिति भला क्या हो सकती है।"

रोमन रेंस के नए कैरेक्टर पर पॉल हेमन की प्रतिक्रिया

पॉल हेमन से हाल ही में रोमन रेंस के कैरेक्टर में हुए बड़े बदलाव के बारे में भी सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं लगता कि रोमन का रवैया बदला है बल्कि अब वो असली रोमन रेंस बन चुके हैं। वो हमेशा से ही ऐसा सोचते आए हैं। मैं आप सभी से कहना चाहता हूं कि रोमन रेंस में कोई बदलाव नहीं आया है और जो भी उन्हें ठेस पहुंचाने की कोशिश करेगा वो उससे बदला लेने से भी पीछे नहीं हटेंगे।"

खैर पॉल हेमन का साथ पाकर रोमन रेंस निश्चित तौर पर एक बेहतर हील सुपरस्टार बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इन दिनों वो अपने कज़िन ब्रदर जे उसो के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

खास बात ये है कि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में उन्हें अपने भाई के खिलाफ ही अपना WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। उम्मीद की जा रही है कि इस मैच के सहारे रोमन रेंस के हील कैरेक्टर को और भी बड़ा पुश दिया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अपने डेब्यू के दिनों की तुलना में आज पहचान पाना मुश्किल है

Quick Links

App download animated image Get the free App now