Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के WWE फ्यूचर को लेकर किया बड़ा खुलासा

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
04 Jun 2019, 12:32 IST

Enter caption

ब्रॉक लैसनर हाल ही में मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम करने में सफल रहे थे, जिससे पूरा WWE यूनिवर्स चौंक उठा। यदि आपको याद हो कि द बीस्ट ने UFC से रिटायरमेंट लेने के बाद एक बार WWE में वापसी की है।

अब पॉल हेमन ने इस ओर इशारा किया है कि UFC से रिटायर होना उनके क्लाइंट के लिए अच्छा ही है क्योंकि अब वो WWE को अधिक समय दे सकते हैं। इसी कारण पूर्व यूनिवर्सल ज्यादा से ज्यादा साप्ताहिक WWE शोज़ में नियमित रूप से नजर आ रहे हैं।

फैंस का मानना है कि रोस्टर में काफी ऐसे रैसलर हैं जिन्हें लैसनर से अधिक मौके दिए जाने चाहिएं। पॉल हेमन ने लैसनर के WWE में भविष्य को लेकर कहा है कि,"मुझे लगता है कि लोग अब मेरे क्लाइंट को पसंद कर रहे हैं। WWE भी उनके किरदार को कुछ ऐसा ही बनाने की कोशिश कर रहा है, जिससे अधिक से अधिक लोग उन्हें देखने एरीना में आ सकें। UFC से संन्यास लेने के बाद वो WWE को अधिक समय दे पा रहे हैं। लोग भी जानते हैं कि ब्रॉक कितने बेहतरीन एथलीट हैं।"

ये भी पढ़ें: WWE Super ShowDown भारत में कब, कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

पॉल हेमन का यह भी मानना है कि प्रो रैसलिंग मार्केट में ब्रॉक कितनी अहमियत रखते हैं इसलिए अब WWE में उनके हर एक पल को खास बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

फिलहाल यह तो तय है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अभी नहीं तो कुछ दिन बाद कैश-इन करेंगे ही, मगर इससे पहले विंस मैकमैहन उन्हें एक पार्ट-टाइम सुपरस्टार से फुल-टाइम सुपरस्टार बनाना चाहते हैं। रॉ में फिलहाल ब्रॉक लैसनर ने ये कहा है कि वो सुपर शोडाउन में अपना कैश-इन करेंगे। सैथ रॉलिंस के खिलाफ वो कैश-इन करेंगे। रॉ में सैथ ऱॉलिंस की बुरी तरह पिटाई उन्होंने की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...