Brock Lesnar के WWE Royal Rumble में नहीं आने के बाद आया बड़ा अपडेट, WrestleMania और Elimination Chamber के प्लान का खुलासा

brock lesnar elimination chamber wrestlemania 40
ब्रॉक लैसनर के WWE में प्लान को लेकर बड़ा खुलासा

Brock Lesnar: ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE Royal Rumble 2024 में अपीयरेंस देने वाले थे, लेकिन आखिरी समय पर हुए प्लान में बदलाव के कारण ऐसा नहीं हो पाया। ऐसे में उनके रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के प्लान पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि कंपनी ने लैसनर और द जजमेंट डे (The Judgement Day) के एक मेंबर का मैच करवाने का प्लान बनाया था।

POST Wrestling ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि Brock Lesnar Royal Rumble मैच में आने वाले थे। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि लैसनर को द जजमेंट डे के 26 वर्षीय मेंबर डॉमिनिक मिस्टीरियो के हाथों एलिमिनेट करवाया जाना था, जिसके बाद उनका Elimination Chamber 2024 में मैच बुक होने वाला था।

वहीं Wrestling Observer पर रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र ने बताया कि ब्रॉक लैसनर को रंबल मैच में ब्रॉन ब्रेकर ने रिप्लेस किया था, जिन्हें डॉमिनिक मिस्टीरियो ने एलिमिनेट किया था। आपको बता दें कि हाल ही में विंस मैकमैहन पर गंभीर आरोप लगे थे, जिनमें लैसनर का नाम भी उछल रहा है। यही कारण रहा कि कंपनी ने आखिरी समय पर द बीस्ट के Royal Rumble प्लान में बदलाव किया था।

Brock Lesnar के कारण WWE WrestleMania 40 के प्लान में हो रहे बदलाव?

Brock Lesnar के कारण Royal Rumble 2024 में बदलाव किए गए थे, लेकिन अब ये खबर भी सामने आ रही है कि उनकी वजह से WrestleMania 40 के प्लान भी बदले जा रहे हैं। Wrestling Observer ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि द बीस्ट का इस साल मेनिया में अपीयरेंस भी सवालों के घेरे में है।

इस रिपोर्ट में कहा गया:

"पिछले कुछ दिनों में WrestleMania 40 के मैच कार्ड को लेकर कई बदलाव किए गए हैं। इनमें ब्रॉक लैसनर vs गुंथर मैच का प्लान भी शामिल है। अगर लैसनर को वापस लाया जाता है तो स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी, लेकिन संभावनाएं बहुत कम हैं कि वो इस साल WrestleMania में मैच लड़ेंगे।"

लैसनर ने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2023 में लड़ा था, जिसमें उन्हें कोडी रोड्स के खिलाफ हार मिली थी। इस समय आरोपों में घिरे रहने के चलते फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता कि उनका रिटर्न कब होगा।