WWE Elimination Chamber 2024 में देखने को मिल सकता है खतरनाक मैच, रिपोर्ट के जरिए बड़ा अपडेट सामने आया 

WWE Elimination Chamber होगा अगले महीने
WWE Elimination Chamber 2024 का आयोजन पर्थ में होने वाला है

WWE Elimination Chamber: WWE अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber: Perth 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन करने वाली है। यह 24 फरवरी को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम से लाइव आने वाला है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार शो में खतरनाक मैच देखने को मिल सकता है।

हाल ही में हुए Royal Rumble में मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली इन-रिंग एक्शन में दिखाई नहीं दी थीं। इस मैच को बैकस्टेज रिया रिप्ली भी देख रही थीं। अंत में विमेंस रंबल मैच को बेली ने जीता है और अब उन्होंने यह मुश्किल फैसला लेना है कि वो WrestleMania में किस चैंपियन को चैलेंज करने वाली हैं।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार, अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में विमेंस Elimination Chamber मैच देखने को मिल सकता है। इसका प्रभाव आगामी स्टोरीलाइन पर भी होगा। इस मैच से रिया रिप्ली के WrestleMania 40 के प्रतिद्वंदी का चुनाव हो सकता है। बैकी लिंच और लिव मॉर्गन इस मैच में भाग लेने वाली प्रमुख स्टार्स हो सकती हैं।

अभी तक कंपनी द्वारा Elimination Chamber 2024 के लिए कोई ऐलान नहीं हुआ है और देखना होगा कि कंपनी अगले प्रीमियम लाइव इवेंट को किस तरह बुक करती है।कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया था कि डैमेज कंट्रोल में बढ़ रहे मतभेद के कारण बेली को उनके ही ग्रुप से निकाल दिया जाएगा और वो शो ऑफ द शोज़ में इयो स्काई को चुनौती दे सकती हैं।

WWE दिग्गज R Truth ने Rhea Ripley और Dominik Mysterio के बारे में बात की

जजमेंट डे ग्रुप में डॉमिनिक मिस्टीरियो के आने के बाद उनकी और रिया रिप्ली की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। हाल ही में कुछ समय से दिग्गज आर ट्रुथ जजमेंट डे में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि, वो अभी तक सफल नहीं हो पाए हैं लेकिन फैंस को आर ट्रुथ और जजमेंट डे के सैगमेट बहुत पसंद आ रहे हैं। बिल एप्टर के साथ हुए इंटरव्यू में आर ट्रुथ ने कहा,

"यह थोड़ा पेचीदा मामला है। मैं किसी के बिजनेस में ऐसे नहीं पड़ना चाहता, लेकिन आपने देखना होगा कि कैसे रिया रिप्ली ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को उनके पिता के खिलाफ ही कर दिया। यह बहुत बड़ी बात है।"

youtube-cover