Create

WWE Smackdown, 18 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

इस हफ्ते WWE स्मैकडाउन(Smackdown) की शुरुआत द मिज़-जॉन मॉरिसन के द डर्ट शीट के सैगमेंट से हुई। जिसमें उन्होंने WWE मनी इन द बैंक विनर पर कई कटाक्ष किए। Smackdown के इस एपिसोड को ठीकठाक ही कहा जा सकता है और फैंस भी इसके प्रति नाराजगी जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

खैर शो में कुल 4 मुकाबले लड़े गए और कुछ अच्छे सैगमेंट्स भी देखने को मिले हैं। वहीं साशा बैंक्स ने Smackdown विमेंस चैंपियन बेली के सामने उनके टाइटल के लिए खुली चुनौती रख दी है।

ये भी पढ़ें: WWE Smackdown रिजल्ट्स: 18 सितंबर 2020

इन बातों को ध्यान में रखते हुए आइए जानते हैं इस हफ्ते Smackdown में किन सुपरस्टार्स का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा।

4)ओटिस को Smackdown में ताकतवर दिखाया गया

Smackdown के शुरुआती सैगमेंट में मिज़ मॉरिसन ने मैंडी रोज़ को WWE की रेड ब्रांड में भेजे जाने का जिक्र कर ओटिस को मानसिक क्षति पहुंचाने की कोशिश की थी। मैंडी का जिक्र आते ही ओटिस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और रिंग में आकर मिज़ और मॉरिसन की खूब पिटाई की।

जिस तरह उन्होंने मिज़ की पैंट उतारकर उन्हें अंडरवीयर में बैकस्टेज भागने को मजबूर किया। वो सैगमेंट दर्शाता है कि WWE ने अभी भी ओटिस से उम्मीद नहीं छोड़ी है। संभव है कि उन्हें एक बार फिर पुश देने की कोशिश की जा रही है और आने वाले कुछ महीनों में वो ब्रीफकेस को कैश-इन भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन के एपिसोड को देख फैंस ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा

3)निकी क्रॉस

इस इस हफ्ते निकी क्रॉस 'Moment of Bliss' शो में एलेक्सा ब्लिस की मेहमान बनी थीं। लेकिन लेसी इवांस के दखल के बाद क्रॉस और इवांस के बीच मैच बुक किया गया।

Smackdown में क्रॉस ने इवांस पर क्लीन तरीके से जीत हासिल की है, जो इस बात का संकेत है कि WWE उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 में बेली के खिलाफ मैच से पूर्व ताकतवर दिखाना चाह रही है।

उम्मीद है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में ब्लिस अपनी दोस्त की मदद के लिए बाहर आ सकती हैं। वहीं अगर उनपर द फीन्ड का कैरेक्टर हावी हो जाता है तो ब्लिस अपनी ही दोस्त की हार की वजह भी बन सकती हैं। दोनों ही तरीकों से क्रॉस को ताकतवर दिखाया जा सकता है।

2)साशा बैंक्स

करीब 2 हफ्ते पहले बेली ने अपनी दोस्त साशा बैंक्स को धोखा देकर उनपर अटैक कर दिया था। इस Smackdown के एपिसोड में साशा ने एक शानदार प्रोमो दिया जिसमें उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि उनका अगला लक्ष्य बेली से उनका टाइटल जीतना है।

WWE ने इस प्रोमो से संकेत दिए हैं कि इस दुश्मनी की शुरुआत क्लैश ऑफ चैंपियंस के मैच से ही हो सकती है। द बॉस क्लैश ऑफ चैंपियंस के मैच में दखल देकर बेली को कमजोर दिखा सकती हैं। अंततः अब फैंस को खुश होना चाहिए कि एक साल पहले हुई वापसी के बाद आखिरकार साशा धीरे-धीरे टाइटल के एक कदम और करीब आती जा रही हैं।

1)रोमन रेंस-जे उसो

Smackdown के मेन इवेंट मैच में चाहे रोमन रेंस और जे उसो की टीम को शेमस-किंग कॉर्बिन के खिलाफ जीत मिली हो। लेकिन मैच खत्म होने के बाद जो हुआ उसने जरूर क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक धमाकेदार मैच होने के संकेत दे दिए हैं।

पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने आखिरी मोमेंट पर रिंग में एंट्री लेकर अपने भाई की मेहनत को व्यर्थ साबित कर दिया था। वहीं इस हफ्ते जे उसो ने ऐसा नहीं होने दिया और खुद कॉर्बिन को पिन करते हुए जीत हासिल की है। इसी कारण रोमन काफी गुस्से में नजर आए।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment