Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 6 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • रॉ की अच्छी और बुरी बातें।
Kshitij Gupta
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:57 IST

Enter caption

रॉ की हमेशा से ये काफी बुरी बात रही है कि ये कई बार बहुत बेहतरीन एपिसोड बन जाता है लेकिन उसके तुरंत बाद ही शो की चमक फीकी पड़ जाती है। आज के शो के बारे में यदि ईमानदारी से कहा जाए तो बुरी चीज़ों ने अच्छी चीज़ों को मात दे दी।

शायद इस स्लाइड को लेकर आपके विचार कुछ अलग हो सकते हैं क्योंकि हर व्यक्ति किसी भी चीज़ का आनंद अलग-अलग तरीके से लेता है। तो इस बात को ध्यान में रखते हुए चलिए आज के शो की अच्छी और बुरी बातों पर नज़र डालते हैं।

#1) अच्छी बात: शो में रैसलमेनिया के 2 मैचेस का रीमैच होना

काफी सारे दर्शक उस वक्त डरे हुए थे जब रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच मैच की घोषणा हुई थी। इस मैच के लिए कुछ लोग बिल्कुल भी उत्साहित नहीं थे लेकिन सच्चाई ये है कि इस हफ्ते हुए इन दोनों के मैच में एक शानदार परफोर्मेंस दी और बेहतरीन तरीके से स्टोरीलाइन को कैरी किया। मैच देख कर ऐसा लग रहा था कि दो पावरहाउस एक दूसरे से टकरा रहे हैं और मैच को खत्म करने की जल्दी में हैं।

कोफ़ी किंग्सटन और डेनियल ब्रायन के बीच हुआ मेन इवेंट छोटा था लेकिन काफी दमदार था। हालांकि ये रैसलमेनिया में हुए उनके मैच की तरह भी नहीं था लेकिन फिर भी इसे अच्छा कहा जा सकता है।

ये दोनों सैगमेंट आज के शो के मुख्य आकर्षण थे। इस रॉ में शेन मैकमैहन, इलायस और द मिज़ के हस्तक्षेप के अलावा कुछ ज्यादा सरप्राइज नहीं था। लोगों ने बैकस्टेज सैगमेंट को काफी पसंद किया जो कि रॉ के बाद आया।

एक बात निश्चित है कि यदि कंपनी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों का ध्यान खींचना चाहती है तो उसे अच्छी गुणवत्ता के मैच देने होंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 7 NEXT
Published 07 May 2019, 15:20 IST
Advertisement
Fetching more content...