Create
Notifications

WWE Raw के 10 सबसे धमाकेदार और खास पल जिन्हें आपको जरूर देखना चाहिए

WWE Raw का एपिसोड रोचक साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड रोचक साबित हुआ
Ujjaval Palanpure
visit

WWE रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड काफी अच्छा रहा था। यह कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स से भरा हुआ था। कुछ ऐसे पल रहे थे जिनकी वजह से एपिसोड ने काफी ज्यादा प्रभावित किया था। WWE ने वीडियो पोस्ट करते हुए Raw के 10 सबसे खास पल के बारे में बताया। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE Raw के आखिरी एपिसोड के 10 सबसे धमाकेदार और शानदार मोमेंट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE Raw के 10 सबसे धमाकेदार और खास पल

- Raw के एपिसोड में जिंदर महल, वीर और शैंकी ने मिलकर अली, मंसूर और जैफ हार्डी का सामना किया था। इस मैच के अंत में वीर ने प्रभावित किया। उन्होंने अली पर जबरदस्त तरीके से क्लोथ्सलाइन लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

- रेजी और रिकोशे के बीच मैच देखने को मिला था। यह मैच DQ द्वारा खत्म हो गया। इस दौरान आर-ट्रुथ, ड्रू गुलक और अकीरा टोजावा ने चैंपियनशिप जीतने की कोशिश की लेकिन अंत में रेजी भाग गए।

- Raw की शुरुआत में बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस दौरान शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर वहां आए और इसी के साथ हर्ट बिजनेस का रीयूनियन हुआ। मैच आगे बढ़ा और बाद में न्यू डे ने एंट्री की। इसके चलते मैच DQ से खत्म हुआ और एक जबरदस्त ब्रॉल भी देखने को मिला।

- एजे स्टाइल्स और रिडल के बीच जबरदस्त सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में स्टाइल्स ने अपना फिनिशर लगाकर उन्हें पिन किया और जीत दर्ज की। मैच के बाद ओमोस ने रिडल पर हमला किया।

- ईवा मैरी ने शार्लेट फ्लेयर और डूड्रॉप के मैच में इंटरफेयर किया था। इसी के चलते डूड्रॉप की हार हुई और फ्लेयर ने जीत दर्ज की। मैच के बाद फ्लेयर ने मैरी पर हमला किया।

- ईवा मैरी रिंग में थीं और शायना बैजलर ने आकर उन्हें निशाना बनाया। साथ ही उन्हें बुरी तरह चोटिल कर दिया।

"I can beat any one of those women in that locker room, and they all know it." @QoSBaszler just made @natalieevamarie eat her words. #WWERaw https://t.co/0Mdnz1Rrl8

- गोल्डबर्ग का वीडियो पैकेज देखने को मिला। उन्होंने बॉबी लैश्ले को चेतावनी दी और बताया कि वो हर्ट बिजनेस के सदस्य की बुरी हालत कर देंगे।

- कीथ 'बेयरकैट' ली ने वापसी करते हुए अकीरा टोजावा पर काफी आसानी से जीत दर्ज की। इस सुपरस्टार के लुक में बड़ा परिवर्तन हुआ।

- डेमियन प्रीस्ट ने शेमस को नो DQ मैच में हराकर बड़ी जीत दर्ज की। उन्होंने पहले शेमस को टेबल पर धक्का दिया और फिर अपना फिनिशर लगाकर जीत दर्ज की।

- बॉबी लैश्ले और बिग ई के बीच WWE टाइटल के लिए मेन इवेंट में स्टील केज मैच देखने को मिला। इसमें बिग ई ने टॉप रोप से बिग एंडिंग लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने स्टेज एरिया पर एंट्री की और बड़ा मैच टीज़ किया।

youtube-cover

Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now