WWE Raw, 11 फरवरी 2019: इन 5 रैसलरों पर होगी सभी की नजरें

Enter caption

मंडे नाइट रॉ का यह एपिसोड एलिमिनेशन चैंबर से पहले होने वाला अंतिम एपिसोड है। ऐसे में हमें एलिमिनेशन चैंबर के लिए कई बड़ी स्टोरीलाइन और मुकाबले इस रॉ के एपिसोड में बनते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें सैथ रॉलिंस नजर नहीं आये थे, जो इस सप्ताह नजर आने वाले हैं।

पिछले रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और कर्ट एंगल की टीम देखने को मिली थी, जिसने मिलकर बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की अच्छी पिटाई की। इस मंडे नाइट रॉ भी हमें ऐसा ही कुछ एक बार फिर होते हुए नजर आ सकता है। आइए जान लेते हैं, उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर इस मंडे नाइट रॉ में सभी की नजर होने वाली हैं।

#5 डीन एम्ब्रोज

dean ambrose vs. naya jax

पिछले मंडे नाइट रॉ के दौरान सबसे चौंका देने वाला पल तब देखने को मिला, जब EC3 ने आसानी से डीन एम्ब्रोज को हरा दिया। अब यह बात ऑफिशियल कर दी गई है कि डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद WWE छोड़कर जाने वाले हैं। यह भी कारण हो सकता है कि पिछले रॉ के एपिसोड में WWE ने डीन एंब्रोज को इतना कमजोर बुक किया था।

इस रॉ यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या डीन एम्ब्रोज़, EC3 से अपना बदला ले सकेंगे? या एक बार फिर WWE द्वारा उन्हें कमजोर बुक किया जाएगा। साथ ही एलिमिनेशन चैंबर में डीन एम्ब्रोज़ किस रैसलर से लड़ेंगे, वह भी इस रॉ के एपिसोड में पता लगेगा।

Get WWE News in Hindi here

#4 रोंडा राउजी

ronda rousey

भले ही रैसलमेनिया में रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच मुकाबला देखने को मिले। किंतु एलिमिनेशन चैंबर के लिए रोंडा राउजी के प्रतिद्वंदी का एलान कर दिया गया है, और वह रायट स्क्वॉड की लीडर रूबी रॉयट होने वाली हैं।

पिछले मंडे नाइट रॉ में रोंडा राउजी ने अकेले ही एक के बाद एक साराह लोगन और लिव मॉर्गन को हराया था और इस मंडे नाइट रॉ में हमें उनका एक हैंडीकैप 1 ऑन 2 मुकाबला, इन्हीं 2 रैसलर के खिलाफ देखने को मिल सकता है।


#3 फिन बैलर

finn balor

रॉयल रंबल में ब्रॉक लैसनर के साथ कमाल का मुकाबला लड़ने के बाद फिन बैलर की फ्यूड बॉबी लैश्‍ले के साथ देखने को मिल रही है। पिछले रॉ के एपिसोड में फिन बैलर ने लियो रश के साथ मुकाबला लड़ा था। इस सप्ताह की रॉ में फिन बैलर का सामना एक बार फिर बॉबी लैश्‍ले से हो सकता है, जो एक नॉन टाइटल मुकाबला होगा। इस मुकाबले में डिसक्वालीफिकेशन से फिन बैलर की जीत हो सकती है, जिस कारण एलिमिनेशन चैंबर में हमें फिन बैलर और बॉबी लैश्‍ले के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिलेगा।

#2 ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन

braun

पिछले सप्ताह एक बार फिर ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने मिलकर ब्रॉन स्‍ट्रोमैन की पिटाई करने की कोशिश की। किंतु वे असफल रहे, कर्ट एंगल की सहायता से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इन दोनों रैसलर से अपना बदला ले लिया।

इस सप्ताह रॉ में ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन बैकस्टेज या रिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन के ऊपर हमला करते हुए नजर आ सकते हैं और इसी दौरान कर्ट एंगल, ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद करने वहां पहुंचेंगे। जिसके बाद WWE एलिमिनेशन चैंबर में इन चारों रैसलर के बीच कोई मुकाबला तय कर सकती है।


#1 सैथ रॉलिंस

Enter caption

2 सप्ताह पहले रॉ के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के हाथों पिटने के बाद इस मंडे नाइट रॉ में सैथ रॉलिंस अपनी वापसी करेंगे। जहां वे पूरे WWE यूनिवर्स के साथ बातचीत करते हुए नजर आ सकते हैं। इसी दौरान ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन उन्हें इंटरप्ट कर सकते हैं, जिसके बाद इन दोनों के बीच काफी कुछ कहा-सुनी हो सकती है। शायद ही हमें एक बार फिर सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच झगड़ा इस सप्ताह देखने को मिले।

Quick Links

App download animated image Get the free App now