Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 11 फरवरी 2019: इन 5 रैसलरों पर होगी सभी की नजरें

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:29 IST

Enter caption

मंडे नाइट रॉ का यह एपिसोड एलिमिनेशन चैंबर से पहले होने वाला अंतिम एपिसोड है। ऐसे में हमें एलिमिनेशन चैंबर के लिए कई बड़ी स्टोरीलाइन और मुकाबले इस रॉ के एपिसोड में बनते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले मंडे नाइट रॉ में हमें सैथ रॉलिंस नजर नहीं आये थे, जो इस सप्ताह नजर आने वाले हैं।

पिछले रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और कर्ट एंगल की टीम देखने को मिली थी, जिसने मिलकर बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की अच्छी पिटाई की। इस मंडे नाइट रॉ भी हमें ऐसा ही कुछ एक बार फिर होते हुए नजर आ सकता है। आइए जान लेते हैं, उन पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर इस मंडे नाइट रॉ में सभी की नजर होने वाली हैं।

#5 डीन एम्ब्रोज

dean ambrose vs. naya jax

पिछले मंडे नाइट रॉ के दौरान सबसे चौंका देने वाला पल तब देखने को मिला, जब EC3 ने आसानी से डीन एम्ब्रोज को हरा दिया। अब यह बात ऑफिशियल कर दी गई है कि डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया के बाद WWE छोड़कर जाने वाले हैं। यह भी कारण हो सकता है कि पिछले रॉ के एपिसोड में WWE ने डीन एंब्रोज को इतना कमजोर बुक किया था।

इस रॉ यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या डीन एम्ब्रोज़, EC3 से अपना बदला ले सकेंगे? या एक बार फिर WWE द्वारा उन्हें कमजोर बुक किया जाएगा। साथ ही एलिमिनेशन चैंबर में डीन एम्ब्रोज़ किस रैसलर से लड़ेंगे, वह भी इस रॉ के एपिसोड में पता लगेगा।

Get WWE News in Hindi here


1 / 3 NEXT
Published 11 Feb 2019, 19:54 IST
Advertisement
Fetching more content...