Hell in a Cell से पहले मौजूदा चैंपियन की करारी हार से WWE में छाई खुशी की लहर, विंस मैकमैहन के लिए खुशखबरी

WWE को मिली राहत
WWE को मिली राहत

WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) से पहले WWE रॉ (Raw) का एपिसोड खत्म हो गया। WWE को इस बार व्यूअरशिप के मामले में फायदा हुआ। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड की व्यूअरशिप 1.640 मिलियन थी और इस हफ्ते ये बढ़कर 1.742 मिलियन पहुंच गई। देखा जाए तो पिछले दो हफ्तों से रेड ब्रांड ने अच्छा काम किया और व्यूअरशिप हमेशा बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: WWE पर लगाए गए गंभीर आरोप, शील्ड का पूर्व सदस्य बना पिता, रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच का नतीजा हुआ लीक?

WWE को हुआ फायदा

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। Hell in a Cell के लिए शानदार बिल्डअप देखने को मिला। फैंस को कई चौंकाने वाली चीजें इस बार शो में देखने को मिली। ड्रू मैकइंटायर, बॉबी लैश्ले, एजे स्टाइल्स और एलेक्सा ब्लिस भी इस बार तगड़े एक्शन में नजर आए। ईवा मैरी की वापसी से भी WWE को फायदा हुआ। मैरी ने मैच नहीं लड़ा और इस बात से जरूर फैंस खुश नजर नहीं आए।

यह भी पढ़ें:WWE में पहली बार जॉन सीना ने अपनी तुलना रोमन रेंस के साथ की, SummerSlam से पहले किया किया बड़ा खुलासा

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को इस बार भी तगड़ा झटका लगा। मेन इवेंट में पिन के जरिए एक बार फिर उन्हें हार मिली। Hell in a Cell से जरूर लैश्ले के हाथ निराशा लगी। रैंडी ऑर्टन और रिडल ने भी न्यू डे के खिलाफ शानदार मैच लड़ा था। नाया जैक्स ने भी इस बार वापसी की और बड़ा ऐलान किया। Hell in a Cell के लिए शायना बैजलर और एलेक्सा ब्लिस के बीच मैच का ऐलान किया गया।

यह भी पढ़ें:2 WWE सुपरस्टार्स जिनकी Hell in a Cell पीपीवी में वापसी होनी चाहिए और 2 जिनकी नहीं होनी चाहिए

पिछले एक महीने से ब्लू ब्रांड की व्यूअरशिप कम हो रही है लेकिन रेड ब्रांड से जरूर फायदा हो रहा है। एक साल से रेड ब्रांड की हालत को लेकर विंस मैकमैहन लगातार चिंता में थे लेकिन अब उन्हें थोड़ा खुशी मिल रही होगी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!