WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप का हुआ खुलासा, क्या CM Punk की गैरमौजूदगी का कंपनी पर पड़ा असर?

Ujjaval
WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप बढ़िया रही
WWE Raw के एपिसोड की व्यूअरशिप बढ़िया रही

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त था और अब इसकी व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। सीएम पंक (CM Punk) शो का हिस्सा नहीं थे और ऐसे में सभी को यह जानने में रुचि थी कि उनके बिना रेड ब्रांड का एपिसोड किस तरह का काम करता है। ट्रिपल एच (Triple H) और मैनेजमेंट के लिए खुशखबरी है क्योंकि Raw के इस एपिसोड की व्यूअरशिप में बढ़िया उछाल देखने को मिला है।

Wrestlenomics की रिपोर्ट के द्वारा WWE Raw के 18 दिसंबर 2023 के एपिसोड की व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। इस शो को 1.562 मिलियन लोगों ने देखा और इसी बीच शो को 18-49 के डेमोग्राफ में 0.47 रेटिंग मिली। देखा जाए तो WWE को पिछले हफ्ते के मुकाबले जबरदस्त तरीके से फायदा मिला है।

WWE Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड की 1.466 मिलियन लोगों ने देखा था और इस हिसाब से देखा अजय तो हालिया शो की रेटिंग्स में 7% का सुधार आया है। अगर डेमो रेटिंग्स की बात करें, तो इस मामले में भी थोड़ा सुधार देखने को मिला है। 18-49 में पिछले हफ्ते शो को 0.46 रेटिंग मिली थी और इस हफ्ते 2% का सुधार देखने को मिला।

WWE Raw में किस सैगमेंट को मिली ज्यादा व्यूअरशिप?

पिछले हफ्ते के Raw के एपिसोड की बढ़िया व्यूअरशिप को कारण सीएम पंक रहे थे। इस हफ्ते वो शो का हिस्सा नहीं बने थे और इसके बावजूद कंपनी को फायदा हुआ है। यह एक जबरदस्त चीज़ है। आपको बता दें कि बैकी लिंच और नाया जैक्स के प्रोमो को शो में सबसे ज्यादा व्यूअरशिप मिली। उनके सैगमेंट को 1.715 मिलियन लोगों ने देखा और 18-49 के मामले में उन्हें 0.51 रेटिंग मिली।

WWE Raw के एपिसोड में बाकी जगह रेटिंग्स स्थिर रही। आपको बता दें कि मेन इवेंट में हुए जजमेंट डे vs क्रीड ब्रदर्स मैच को 1.362 मिलियन लोगों ने देखा था। साफ तौर पर Raw का मेन इवेंट फैंस को शो में बनाए रखने में सफल नहीं हो पाया। WWE ने शो में तीन चैंपियनशिप मैच बुक किए थे और एक टाइटल चेंज भी देखने को मिला। यह फैंस को एपिसोड के साथ जोड़े रखने का एक बड़ा कारण हो सकता है।