WWE के नाम लगातार दूसरे हफ्ते दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, Raw की व्यूअरशिप द्वारा कंपनी को झेलना पड़ा भारी नुकसान

Ujjaval
WWE Raw की व्यूअरशिप का हुआ खुलासा
WWE Raw की व्यूअरशिप का हुआ खुलासा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी शानदार रहा था। कई सारे फैंस ने WWE की बुकिंग की जमकर तारीफ की थी। हालांकि, अब रेड ब्रांड की व्यूअरशिप सामने आई है और कंपनी ने लगातार दूसरे हफ्ते शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया है। इस हफ्ते Raw के एपिसोड द्वारा WWE को रेटिंग्स के मामले में भारी नुकसान देखने को मिला है।

WrestleNomics ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि WWE Raw के 18 सितंबर 2023 के एपिसोड की व्यूअरशिप काफी ज्यादा कम रही। रेड ब्रांड के इस एपिसोड को औसतन 1.331 मिलियन लोगों ने देखा और यह पिछले हफ्ते के मुकाबले 1.62% कम है। आपको बता दे कि पिछले हफ्ते इस शो को 1.353 मिलियन व्यूअरशिप मिली थी।

Raw के इस एपिसोड की 18-49 के डेमोग्राफ में रेटिंग 0.44 रही। देखा जाए तो इस मामले में सुधार देखने को मिला है क्योंकि पिछले हफ्ते 0.40 की रेटिंग देखने को मिली थी। 0.44 रेटिंग के हिसाब से देखा जाए तो 18-49 की उम्र के 574,000 लोगों ने शो को देखा था। WWE को इस हफ्ते भारी नुकसान झेलना पड़ा है।

26 दिसंबर 2022 के 'Best of Raw' एपिसोड को काफी कम व्यूअरशिप मिली थी। इसके बाद पिछले हफ्ते Raw का एपिसोड दूसरा सबसे कम देखा जाने वाला रेड ब्रांड का शो था। इस हफ्ते के एपिसोड ने शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और अब यह WWE के इतिहास का दूसरा सबसे कम व्यूअरशिप वाला एपिसोड बन गया है।

WWE Raw के एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE Raw के हालिया एपिसोड की शुरुआत कोडी रोड्स ने की और बाद में उन्होंने डॉमिनिक मिस्टीरियो को सिंगल्स मैच में हराया। कोफी किंग्सटन ने आईवार को हराया, वहीं ब्रॉन्सन रीड को चैड गेबल पर जीत मिली। नाया जैक्स ने आकर पाइपर निवेन, चेल्सी ग्रीन, शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क की हालत खराब कर दी।

शिंस्के नाकामुरा ने रिकोशे और सैथ रॉलिंस को चोटिल करने की कोशिश की। बैकी लिंच ने नटालिया को हराकर NXT विमेंस टाइटल को रिटेन कर लिया। ड्रू मैकइंटायर ने जे उसो पर दर्ज की। जे ने जजमेंट डे का ऑफर ठुकराते हुए उनपर हमला किया था और इसी वजह से जजमेंट डे ने मैच के बाद उनपर हमला किया। कोडी रोड्स ने आकर जे को बचाया।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now