WWE Raw के लिए दो फर्स्ट-एवर मैचों का हुआ ऐलान, रेड ब्रांड में मचेगा जबरदस्त बवाल? 

WWE Raw का एपिसोड शानदार साबित हो सकता है
WWE Raw का एपिसोड शानदार साबित हो सकता है

Raw: WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स (Adam Pearce) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड से पहले एक महत्वपूर्ण ऐलान किया है। पीयर्स ने एल्बानी, न्यूयॉर्क में होने जा रहे Raw के एपिसोड के लिए दो फर्स्ट टाइम-एवर मैच बुक कर दिए हैं और उन्होंने इस चीज़ का खुलासा WWE के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए किया। रेड ब्रांड के इस एपिसोड में कटाना चांस (Katana Chance) & केडन कार्टर (Kayden Carter) का पहली बार टेगन नॉक्स (Tegan Nox) & नटालिया (Natalya) से सामना होना है।

इसके अलावा क्रीड ब्रदर्स को जजमेंट डे के डॉमिनिक मिस्टीरियो & जेडी मैकडॉना के खिलाफ फर्स्ट-एवर टैग टीम मैच लड़ना है। ऐसा लग रहा है कि ये दोनों मैच काफी शानदार होने वाले हैं और इन दोनों मुकाबलों में जबरदस्त बवाल देखने को मिल सकता है। WWE ने इन दो मैचों का जिक्र करते हुए X पर एडम पीयर्स की वीडियो पोस्ट की और कैप्शन में लिखा-

"WWE Bangor में वीकेंड के दौरान WWE Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स ने कल रात के लिए दो मैच बुक किए हैं: केडन कार्टर & कटाना चांस vs नटालिया & टेगन नॉक्स; जूलियस क्रीड & ब्रूट्स क्रीड vs डॉमिनिक मिस्टीरियो & जेडी मैकडॉना।"

बता दें, क्रीड ब्रदर्स को जल्द ही फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलने वाला है।

Adam Pearce ने WWE SmackDown के बाद Randy Orton को दिया खास संदेश

रैंडी ऑर्टन की SmackDown के आखिरी एपिसोड के दौरान वापसी देखने को मिली थी। SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस रैंडी को ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाना चाहते हैं। एडम पीयर्स भी इस शो में कॉन्ट्रैक्ट के साथ मौजूद थे और वो ऑर्टन को Raw का हिस्सा बनाए रखना चाहते थे।

वाइपर ने द ब्लडलाइन से बदला लेने के लिए SmackDown का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था और अब वो ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं। एडम पीयर्स ने शो के बाद रैंडी ऑर्टन के SmackDown जॉइन करने को लेकर प्रतिक्रिया दी और उन्होंने ऑर्टन को खास संदेश देते हुए X पर लिखा-

"मुझे यह पसंद नहीं आया लेकिन मैं समझता हूं। मेरे मन में हमेशा रैंडी ऑर्टन के लिए सम्मान रहेगा।"