Create

WWE RAW: 2 सुपरस्टार्स जो फ्लॉप रहे और 3 जिन्होंने प्रभावित किया

WWE RAW
WWE RAW
Subham Pal

TLC 2020 पीपीवी के पहले हुआ WWE RAW का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हुआ। WWE RAW के इस एपिसोड के दौरान टॉप सुपरस्टार्स ने TLC 2020 पीपीवी में होने जा रहे मैच से पहले प्रतिद्वंदियों का सामना किया। इसके अलावा इस एपिसोड के दौरान कुछ ऐसे यादगार पल भी देखने को मिले जिसकी वजह से इस वक्त रेड ब्रांड में जारी कई स्टोरीलाइंस को काफी मोमेंटम प्राप्त हुआ। इसके अलावा लाना ने नाया जैक्स को हराते हुए अपने करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन के RAW एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद से हटाए जाने के बाद पुश मिलना बंद हो गया

हालांकि, लाना इससे पहले जीत का जश्न मना पाती, नाया और शायना बैजलर द्वारा बुरी पिटाई खाने के बाद वह चोटिल होकर TLC में होने वाले अपने मैच से बाहर हो गई। अब वर्तमान RAW विमेंस चैंपियन असुका को शायना बैजलर और नाया जैक्स का सामना करने के लिए कोई दूसरा टैग टीम पार्टनर ढूढ़ना होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने WWE RAW में प्रभावित किया और 2 जो फ्लॉप साबित हुए।

1- द फीन्ड ने WWE RAW में प्रभावित किया

रैंडी ऑर्टन
रैंडी ऑर्टन

इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान ब्रे वायट ने पिछले हफ्ते WWE RAW में हुए मैच में द फीन्ड के दखल के लिए रैंडी ऑर्टन से माफी मांगी। इसके बाद ऑर्टन ने ब्रे के प्रोमो में दखल देते हुए कहा कि वह उन्हें बैकस्टेज ढूढ़ने के लिए आए। जब वायट, ऑर्टन को ढूढ़ने के लिए बैकस्टेज गए तो उनकी मुलाकात कई सुपरस्टार्स से हुई और इसके बाद वह एक अंधेरे कमरे के पास पहुंचे जिसके अंदर एक कुर्सी हिल रही थी।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास की 5 सबसे बड़ी दुश्मनी जिनका कंपनी पर काफी प्रभाव पड़ा

ब्रे उस कमरे में जाकर कुर्सी पर बैठ गए और इतने में ऑर्टन ने पीछे से उनपर हमला करते हुए उन्हें कमरे में मौजूद लकड़ी के बक्से में बंद कर आग लगा दी। ऑर्टन को लगा कि उन्होंने वायट को खत्म कर दिया है कि तभी बक्से के अंदर से द फीन्ड ने निकलकर उनपर हमला कर दिया। यह काफी मजेदार सैगमेंट था और इस सैगमेंट के जरिए द फीन्ड के कैरेक्टर के प्रति एक बार फिर फैंस की दिलचस्पी बढ़ी है।

1- MVP WWE RAW में फ्लॉप साबित हुए

MVP
MVP

इस हफ्ते WWE RAW के आखिरी मैच में MVP ने रिडल का सामना किया। MVP इस मैच के जरिए हर्ट बिजनेस का अपमान करने के लिए रिडल को सबक सिखाना चाहते थे। हालांकि, रिडल ने मैच शुरू होने के एक मिनट के भीतर ही MVP को पिन करते हुए मैच जीत लिया। इतनी आसानी से हारने की वजह से MVP रिंग में काफी कमजोर दिखाई दिए और क्रिएटिव टीम को भविष्य में उन्हें इस तरह बुक करने से बचना चाहिए।

2- एजे स्टाइल्स ने WWE RAW में प्रभावित किया

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में ओमोस की मदद से शेमस को हराने के बाद शो के मेन इवेंट में हुए Ascension Ceremony के दौरान ड्रू मैकइंटायर को साफ कह दिया कि TLC पीपीवी में उन्हें ओमोस के अलावा मिज & मॉरिसन से भी बचकर रहना होगा। इसके बाद स्टाइल्स ने टेबल, लैडर्स और चेयर्स का इस्तेमाल कर मैकइंटायर को धाराशाई कर दिया।

आखिर में, स्टाइल्स ने लैडर पर चढ़कर WWE चैंपियनशिप को अपने हाथ में लेते हुए शो का अंत कर दिया और इस सैगमेंट के उन्होंने साबित किया कि TLC पीपीवी में मैकइंटायर को उन्हें हरा पाना इतना आसान नहीं होगा।

2- डैना ब्रूक WWE RAW में फ्लॉप साबित हुई

डैना ब्रूक
डैना ब्रूक

डैना ब्रूक पिछले दो हफ्तों से WWE RAW में अपने मैच के दौरान बेहतरीन परफॉर्मेंस देती हुई आ रही थी लेकिन इस हफ्ते शायना बैजलर के खिलाफ मैच में वह काफी कमजोर दिखाई दी। बैजलर ने इस मैच में ज्यादातर वक्त ब्रूक पर अपना दबदबा बनाए रखा, हालांकि, नाया जैक्स के दखल की वजह से ब्रूक को इस मैच में डिसक्वालिफिकेशन के जरिए जीत मिली।

3- सेड्रिक एलेक्जेंडर ने WWE RAW में प्रभावित किया

सेड्रिक एलेक्जेंडर
सेड्रिक एलेक्जेंडर

इस हफ्ते RAW में सेड्रिक एलेक्जेंडर, बॉबी लैश्ले और शैल्टन बेंजामिन ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में न्यू डे और जैफ हार्डी का सामना किया। हर्ट बिजनेस यह मैच जीतने में कामयाब रही और सेड्रिक ने इस मैच में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया था। पिछले कुछ हफ्तों में सेड्रिक के परफॉर्मेंस में काफी सुधार देखने को मिला है और ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस बात का घमंड हो चुका है।

उनके हर्ट बिजनेस के साथियों को भी इस बात का एहसास हो चुका है और आने वाले हफ्तों में यह देखना रोचक होगा कि WWE उनकी किस तरह बुकिंग करने वाली है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...