Raw में Randy Orton की वापसी के ऐलान और तगड़े शो के बाद व्यूअरशिप का हुआ खुलासा, WWE के लिए नुकसान होने के बावजूद अच्छी खबर

Ujjaval
WWE Raw का आखिरी एपिसोड तगड़ा रहा
WWE Raw का आखिरी एपिसोड तगड़ा रहा

WWE Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) के पहले यह रेड ब्रांड का आखिरी शो था। उस हिसाब से देखा जाए, तो WWE ने शानदार काम किया है। इस शो की व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। कंपनी को थोड़ा नुकसान झेलना पड़ा है लेकिन एक तरह से WWE ने फैंस को शो के साथ बनाए रखकर अच्छा काम किया है। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की वापसी के ऐलान का जरूर शो पर प्रभाव पड़ा है।

Wrestlenomics की हालिया रिपोर्ट द्वारा WWE Raw की रेटिंग्स का खुलासा हो गया है। उन्होंने बताया कि रेड ब्रांड के 20 नवंबर 2023 के एपिसोड की व्यूअरशिप 1.46 मिलियन रही। यह पिछले हफ्ते के मुकाबले 8,000 व्यूअर्स कम है लेकिन अच्छी बात यह है कि फुटबॉल के साथ कड़ी प्रतियोगिता के बाद भी शो की रेटिंग्स में भारी गिरावट नहीं आई है।

रेड ब्रांड के इस एपिसोड को 18-49 के डेमोग्राफिक में 644,000 लोगों ने देखा। इस मामले में कंपनी को बहुत फायदा हुआ है। पिछले हफ्ते के मुकाबले डेमो रेटिंग्स में 12% का सुधार आया है। यह एपिसोड जबरदस्त मैचों से भरा हुआ था और मेंस WarGames मैच में टीम कोडी के आखिरी सदस्य के बारे में जानने को लेकर सस्पेंस था। यह व्यूअरशिप में स्थिरता का एक बहुत बड़ा कारण माना जा सकता है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

WWE Raw के शुरुआती सैगमेंट द्वारा मेंस WarGames मैच की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया। नाया जैक्स को एक सिंगल्स मैच में राकेल रॉड्रिगेज़ पर जीत मिली। बैकी लिंच ने ज़ाया ली को पराजित कर दिया और इसके बाद विमेंस WarGames में मौजूद सुपरस्टार्स के बीच तगड़ा ब्रॉल देखने को मिला।

जॉनी गार्गानो को लुडविग काइजर पर जीत मिली। नटालिया और टेगन नॉक्स ने फैटल 4 वे मैच जीतकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच पाया। द मिज़ और गुंथर के बीच जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। शिंस्के नाकामुरा ने चैड गेबल को हराया। ड्रू मैकइंटायर को जे उसो पर जीत मिली। बाद में जबरदस्त ब्रॉल हुआ और कोडी रोड्स ने ऐलान किया कि रैंडी ऑर्टन उनकी WarGames टीम के आखिरी सदस्य होंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now