Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

  • रॉ में हुए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में कई नई स्टोरीलाइन को किया गया टीज, रेफरी निकला सैथ रॉलिंस की टीम का मेंबर
FEATURED WRITER
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 25 Feb 2020, 11:15 IST

रेफरी पर हुआ अटैक
रेफरी पर हुआ अटैक

सुपर शोडाउन से पहले हुआ रॉ का आखिरी एपिसोड काफी शानदार था। शो में हुए लगभग सभी मुकाबले काफी शानदार रहे। इसके अलावा सुपर शोडाउन और एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी का शानदार बिल्डअप देखने को भी मिला।

ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते रॉ में नजर आए और शानदार प्रोमो दिया। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की कहानी भी बेहतरीन तरीके से आगे बढ़ रही है।

अब बिना वक्त गंवाए आइए नजर डालते हैं 4 चीजें जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई है:

#) सैथ रॉलिंस की टीम का नया मेंबर


रॉ के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में सैथ रॉलिंस और उनके साथियों ने भी दखल दिया। हालांकि मैच का अंत जिस तरह से हुआ, उसने सभी को हैरान कर दिया। रेफरी ने काफी जल्दी पिन काउंट कर दिया, जोकि बड़ी गलती लग रही थी। हालांकि बाद में पता चला कि वो रेफरी रॉलिंस की टीम के ही थे।

दरअसल रॉलिंस ने ऑर्टन को दो चेयर दी थी, लेकिन ओवेंस ने वापसी करते हुए एक चेयर उठा ली, लेकिन रेफऱी ने उनके हाथ से छीन लिया। ओवेंस ने इसके बाद रेफरी की टीशर्ट फाड़ दी और अंदर उन्होंने रॉलिंस की टीशर्ट पहनी हुई थी। यह करप्ट स्टोरीलाइन का कॉन्सेप्ट काफी अच्छा लगा और इसे बेहतरीन तरीके से भी एक्सिक्यूट किया गया था।

ओवेंस ने रेफऱी को स्टनर दिया और फिर टेबल के ऊपर पावरबॉम्ब भी दिया। ओवेंस सुपर शोडाउन में नजर नहीं आने वाले हैं और इसी वजह से WWE ने उन्हें शानदार तरीके से रिटन ऑफ किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 25 Feb 2020, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...