Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ऑफ एयर होने के बाद Raw में दिखा द शील्ड का कहर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
25 Sep 2018, 11:10 IST

<p src=" />


रॉ का एपिसोड डैनवर शहर के पेप्सी सेंटर से लाइव हुआ। अगर कहें कि पूरा का पूरा रॉ एपिसोड द शील्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम की तरफ ही केंद्रित था, तो ये गलत नहीं होगा। यहां तक रॉ की शुरुआत से लेकर खत्म और ऑफ एयर होने के बाद भी इन्हीं का जलवा रहा।

WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस ने करीब 1 साल बाद 6 मैन टैग टीम मैच बैरन कॉर्बिन, ऑथर्स ऑफ पेन टीम के रेज़र, अकम के खिलाफ लड़ा। इस मैच में रोमन रेंस ने बैरन कॉर्बिन को स्पीयर मारकर जीत हासिल की। मैच जीतने के बाद द शील्ड ने रिंग में खड़े होकर अपना सिग्नेचर साइन बनाया और यहां रॉ टीवी पर आनी खत्म हो गई।

रॉ ऑफ एयर होने के बाद रोमन, डीन और सैथ ने मिलकर बैरन कॉर्बिन को रिंग के एक कोने में कर दिया और एक्टिंग जनरल मैनेजर से गाना गवाया। मेन इवेंट मैच के दौरान स्टेज पर चेयर लेकर बैठे स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन की मदद के लिए आए, लेकिन द शील्ड ने उन्हें ठिकाने लगा दिया। उसके बाद शील्ड ने बैरन कॉर्बिन को ट्रिपल पावरबॉम्ब का शिकार बनाया। हालांकि रॉ के मेन इवेंट मैच के दौरान ट्रिपल पावरबॉम्ब का जादू नहीं दिख पाया था।

आपको बता दें कि स्टैफनी मैकमैहन ने रॉ की शुरुआत करते हुए एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को फटकार लगाई कि वो हालात को सही से संभाल नहीं सके। स्टैफनी ने कॉर्बिन को 2 साथ ढूंढकर शील्ड के खिलाफ मैच लड़े का आदेश दिया। बैरन कॉर्बिन ने शील्ड के खिलाफ मैच के लिए रेजर और अकम को अपने पार्टनर के रूप में चुना।

रेजर, अकम और बैरन ने शील्ड को मैच में काफी तगड़ी चुनौती दी। इस मैच को जीतने के लिए शील्ड को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...